IIFA Rocks 2023: 'आईफा रॉक्स' को होस्ट करेगी Karan Johar और Farah Khan की जोड़ी! इस बार क्या होगा खास? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

IIFA Rocks 2023: 'आईफा रॉक्स' को होस्ट करेगी Karan Johar और Farah Khan की जोड़ी! इस बार क्या होगा खास?

IIFA Rocks 2023: 'आईफा रॉक्स' को होस्ट करेगी Karan Johar और Farah Khan की जोड़ी! इस बार क्या होगा खास?

<-- ADVERTISEMENT -->


karan_johar_and_farah_khan_to_host_iifa_rocks

IIFA Rocks 2023: आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) को देखना ज्यादातर लोगों को पसंद होता है। इतना ही नहीं कई लोग तो हर साल इसके आने का वेट भी करते हैं। एक बार अगले साल की शुरुआत में अबू धाबी में होने वाले आईफा रॉक्स 23 (IIFA Rocks 2023) का आगाज होने वाला है, जिसकी मेजबानी फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और कोर्योग्राफर फराह खान (Farah Khan) की दमदार जोड़ी करने वाली है और इसका साथ एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दे सकते हैं। दोनों ने साथ में इससे पहले भी कई अवॉर्ड शो होस्ट किए हैं। दोनों साथ में शो में मौजूद सितारों के साथ काफी मस्ती भी करते हैं। इतना ही नहीं इस बार होने वाले आईफा रॉक्स में अमित त्रिवेदी, बादशाह, न्यूक्लिया और सुनिधि चौहान जैसे कई कई बॉलीवुड कलाकार लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जो इन दिनों अपने परफॉर्मेंस की रिहर्सल्स में लगे हैं।

अपनी होस्टिंग को लेकर करण हैं काफी उत्साहित

पिछले साल हुए आईफा रॉक्स में मेजबानी सलमान खान (Salman Khan), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और मनीष पॉल (Manish Paul) ने होस्ट किया थआ, जिसके बाद अगले साल इसको करण जौहर होस्ट करेंगे, जिसको लेकर फिल्ममेकर काफी एक्साइटेंड नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इस एक्साइटमेंट को मीडिया के साथ भी बांटा।

फराह के साथ मंच करेंगे साझा

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कि 'मैंने दो दशकों से ज्यादा समय से आईफा के साथ एक खास रिश्ता शेयर किया है'। साथ ही उन्होंने अपने साथ फराह के साथ मंच साझा करने के लेकर कहा कि 'फराह के साथ मंच पर धूम मचाना खुशी की बात होगी'। इससे पहले फराह खान अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के साथ IIFA होस्ट कर चुकी हैं।

फराह खान ने भी दिया अपना उत्साह

करणँ जौहर के बाद फराह खान ने अपनी IIFA होस्टिंग को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा कि 'मैं ठीक नौ महीने बाद फरवरी में इस शो को होस्ट करने के लिए वापस लौट रही हूं'। साथ ही उन्होंने करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'करण के साथ शो को होस्ट करने में काफी मजा आएगा'।

सिंगर अमित त्रिवेदी ने जताई खुशी

वहीं आईफा रॉक्स 2019 (IIFA Rocks 2019) में अपना परफॉर्मेंस देने वाले संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी ने IIFA 2023 के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 'वे फिल्म 'गाला' में वापसी के लिए उत्साहित हैं'। साथ ही रैपर बादशाह भी अपने लाइव परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात दें कि इस बार सलमान खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन और कृति सेनन आईआईएफए वीकेंड और अवार्ड 2023 में स्टार परफॉर्मर होंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: