Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया- रणबीर ने तय किया ऋषि कपूर से मिलता जुलता होगा उनकी बेटी का नाम! नीतू की खुशी का ठिकाना नहीं

आलिया- रणबीर ने तय किया ऋषि कपूर से मिलता जुलता होगा उनकी बेटी का नाम! नीतू की खुशी का ठिकाना नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->




rishi_kapoor_had_this_thought_about_ranbir-alias_wedding
बॅालीवुड के पॅावर कपल आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) हाल में माता- पिता बने। इसके बाद से स्टार्स को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालकर यह ऐलान कर दिया की उनकी मॅाम की ड्यूटी शुरू हो चुकी है। इसी के साथ अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि यह कपल अपनी बच्ची का क्या नाम रखने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

alia_bhatt_convinced_ranbir_ka_1200x768_1.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर्स ने यह तय किया है कि वह अपनी बेटी का नाम ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) के नाम से मिलता जुलता रखेंगे। यह उनके लिए एक ट्रिब्यूट की तरह होगा। बताया जा रहा है कि जब नीतू को इस बात का पता चला कि आलिया और रणबीर ऐसा सोच रहे हैं तो वह बेहद खुश और भावुक हुईं। वह पहले भी अपनी पोती को लेकर खुशी व्यक्त कर चुकी हैं। उनका कहना है कि रणबीर आलिया की बेटी घर में सबसे ज्यादा प्यारी है।

rishi.jpg

इन दिनों कपूर फैमिली नाम शॅार्टलिस्ट करने में लगे हैं। वह बहुत जल्द बच्ची का नाम अनाउंस करेंगे। अगर आलिया की बात करें तो बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द अपने काम पर वापस लौटेंगी। पहले एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देंगी। इसके बाद एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पर वापस लौटेंगी। दरअसल फिल्म के कुछ सीन शूट होने बाकी हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: