Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन के गाने पर लड़कियों ने मचाया बवाल, साथ में किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

अजय देवगन के गाने पर लड़कियों ने मचाया बवाल, साथ में किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन के गाने पर लड़कियों ने मचाया बवाल, साथ में किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

GIRL DANCE VIDEO

बॉलीवुड के गाने तो सबको पंसद है। साथ में लोग गाना सुनकर नाचना शुरू कर देते है बॉलीवुड के पुराने गाने जो लोगों द्वारा खूब पंसद किया जाता है। बॉलीवुड की इस फिल्म “होगी प्यार की जीत ” जो एक तरह से कॉमेडी, मार धाड और प्यार की कहानी है जो लोगों को खूब पंसद आयी है। इस फिल्म के गाने पर लोग नाच उठते है, फिल्म के एक गाने में “अजय देवगन”, “मयूरी कांगो”और “अरसद वार्षि” ने साथ में मिलकर बेहतरीन डांस किया और इस गाने को “सोनू निगम”और “अल्का यागनी” ने अपनी सुदंर आवाज से गाया है जिस पर लोग रोजाना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते है। कुछ समय पहले तीन लड़कियों का अजय देवगन के पुराने गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।


सोशल मीडिया पर आये दिन वीडियो बनाकर डालने का ट्रेन्ड चला है सब वीडियो बनाकर वायरल होना चाहते हैं ,हो रहे वायरल वीडियो में से एक वीडियो यह भी जिसमें तीन लड़कियों ने बॉलीवुड के पुराने गाने “तालों में नैनीताल” गाने पर बेहतरीन तरीके से डांस किया है। तीनों लड़कियों ने एक दूसरे के स्टेप को मिलाते हुए बेहतरीन अंदाज में डांस किया है। लोगों को इनके डांस स्टेप भी खूब पसंद आ रहे हैं और इस में डांस करते समय स्माइल फेस के साथ फेस पर जबरदस्त एक्सप्रेसन दे रही हैं। इनके डांसे लोगों को जमकर पंसद आये और फैन्स को इनके एक्सप्रेसन भी बहुत पसंद आये हैं इन्होंने अपने बेहतरीन डांस से सबक दिलों पर राज भी किया है।

यह डांस वाला वायरल वीडियो लोगों को बहुत पंसद आया है। लोग इनके डांस के दीवाने हो गये है और बार बार डांस देखने को भी मजबूर है। लड़कियों ने भी जबरदस्त डांस किया जिससे लोगों की नजरें नहीं हट रही है। अपनी हॉट अंदाज के डांस से सबको घायल कर रही है। आपके जानकारी के लिये बता दे कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर @alisharajput_22 नामक अंकाउट पर डाला गया है इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज आये है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: