विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचे

<-- ADVERTISEMENT -->



विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचे

(entertainment) बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress)अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने अपने पति विराट कोहली (virat kohli) और बेटी वामिका कोहली (vamika kohli) के साथ उत्तराखंड (uttarakhand) की ताजी हवा का आनंद लेने गए हैं। अनुष्का और विराट के कभी फैंस ने उन्हें देखते ही घेर लिया। फैंस ने उनके फोटो खिचवाई और ऑटोग्राफ (virat kohli autograph) (anushka sharma autograph) भी लिए।

viru_1.jpg

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली: दोनों ही स्टार फैंस के बीच पॉपुलर है। जब अनुष्का, विराट और वामिका (vamika) को फैंस ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया। तो वही अनुष्का (actress anushka sharma) और विराट (cricketer virat kohli) ने भी वहां पर मौजदू अपने सभी फैंस के साथ फोटो खिचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फैंस के साथ पोज देते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में, अनुष्का ने वामिका (anushka sharma and virat kohli daughter vamika) को अपनी बाहों में भर रखा है और विराट उनके बगल में खड़े है।

क्यूट कपल: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक-साथ काफी क्यूट दिखते हैं। दोनों ने ही ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रखी है। ट्विटर पर एक फैन अकाउंट ने विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मैचिंग ब्लैक स्वेटशर्ट पहन रखी है और इस फोटो में दोनों एक पेड़ के नीचे बैठे हुए दिख रहे हैं। दोनों ने अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं।

viru_2.jpg

क्या खास है तस्वीरों में: एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों को काफी सर्दी लग रही है, तभी तो दोनों ने जैकेट, कोट, मफलर और स्वेटर में अपने आपको अच्छे से लपेट रखा है। एक तस्वीर में विराट के हाथ में कप दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का के हाथ में किताब दिखीं। एक फैन ने तस्वीरों को इस कैप्शन के साथ ट्विटर पर अपने अकाउंट पर शेयर किया, 'आज काकड़ी घाट, नैनीताल में बाबा नीम करोली के आश्रम में @imVkohli और @AnushkaSharma की और तस्वीरें।'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया खूब एंजॉय: एक फोटो में विराट कोहली (virat kohli), अनुष्का शर्मा (anushka sharma) के पीछे सीढ़ियों पर बैठ है और उन्हें पीछे से पकड़े हुए है।अनुष्का ने आश्रम (aashram) में कई फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और खूब एंजॉय किया। कुछ तस्वीरों में विराट (cricketer virat kohli) ऑटोग्राफ (virat kohli autograph) देते हुए नजर आए। तो कुछ तस्वीरों में दोनों गरीबों को कंबल बांटते दिखें। सूत्रों की माने तो अनुष्का और विराट ने वामिका (vamika) के साथ प्रसिद्ध कांची धाम का दौरा किया। इस हफ्ते की शुरुआत में अनुष्का और विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उन्होंने एयरपोर्ट लाउंज में अभिनेता अनुपम खेर से भी मुलाकात की थी।

viru_3.jpg

एयरपोर्ट पर हुई अनुष्का और विराट से मुलाकात: अनुपम खेर (anupam kher) ने इंस्टाग्राम (anupam kher instagram) पर विराट (virat kohli) और अनुष्का (anushka sharma) के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'एयरपोर्ट लाउंज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई! उनकी गर्मजोशी बेहद खूबसूरत थी! उन्हें जय हो!" एयरपोर्ट के बाहर विराट और अनुष्का मैचिंग ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आए थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा : हाल ही में विराट ऑस्ट्रेलिया (virat kohli australia) में ICC T20 वर्ल्ड कप (ICC T20 world cup) खेलने के बाद मुंबई (virat kohli mumbai) वापस आए थे। वह टेस्ट सीरीज (virat kohli test series) बनाम बांग्लादेश (virat bangladesh) के लिए वापस आएंगे। अनुष्का पिछले कुछ समय से चकदा एक्सप्रेस (chakda xpress) की शूटिंग कर रही हैं। प्रोसित रॉय (director prosit roy) निर्देशित चकदा एक्सप्रेस (chakda express release date) एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म है, जो पूर्व (cricketer jhulan goswami) भारतीय क्रिकेटर (jhulan goswami biography) झूलन गोस्वामी (jhulan goswami biopic) के जीवन पर बेस्ड है, जो विशेष तौर पर नेटफ्लिक्स (netflix stream) पर स्ट्रीम होगी। ऐसा पहली बार ही कि अनुष्का (cricketer jhulan goswami age) अपने करियर में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: