Vikram Gokhale को Anil Kapoor ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि, बोलें- ईश्वर में उनका बड़ा योगदान... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vikram Gokhale को Anil Kapoor ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि, बोलें- ईश्वर में उनका बड़ा योगदान...


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Anil Kapoor Pays Tribute To Vikram Gokhale

Anil Kapoor Pays Tribute To Vikram Gokhale: 'हम दिल दे चुके सनम' और 'दिले से' जैसे हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Death) का 77 साल की उम्र में मुंबई के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है। साथ ही इंडस्ट्री के तमाम सितारें उनको निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी एक्टर को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी, जो किसी की भी आंखे नम कर दे। अनिक कपूर ने एक्टर के लिए बेहद ही इमोशनल पोस्ट साझा किया।

अनिल कपूर के अलावा कई बड़े सितारों ने दिवंगत एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Tribute) अपनी-अपनी श्रद्धांजलि दी है। दिग्गज एक्टर विक्रम ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम किया था। अक्षय ने भी एक्टर के लिए इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए लिखा 'विक्रम गोखले ने निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उनके साथ भूल भुलैया, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ओम शांति'।

बता दें कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Career) ने टेलीविजन के अलाव मराठी थिएटर, हिन्दी सिनेमा में काम किया है। उन्होंने अपने 40 साल के करियर में अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा', 'अग्निपथ', 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: