Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को किया प्रपोज! जल्द दोनों करेंगे सगाई?

प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को किया प्रपोज! जल्द दोनों करेंगे सगाई?

<-- ADVERTISEMENT -->




कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में साथ दिकाई देने वाले हैं, लेकिन दोनों फिल्म से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

फिल्म का टीजर अयोध्या में एक बहुत बड़े इवेंट के दौरान रिलीज किया गया था, जहा फैंस को कृति और प्रभास के बीच ज़बरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें तेज हो गईं। हाल ही में एक शो के दौरान वरुण धवन दोनों के रिश्ते का खुलासा करते भी नजर आए थे।

अब खबर आ रही है कि प्रभास कृति और सेनन दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जा रहा है कि प्रभास ने आदिरुपुरुष (Adipurush) के सेट पर घुटनों पर बैठकर कृति को प्रपोज किया था।

अब ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। वहीं इससे पहले वरुण धवन ने इस ओर इशारा किया था। करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि लिस्ट में कृति सेनन का नाम क्यों नहीं है।

वरुण जवाब देते हुए कहता है कि कृति का ना इसीलिये नहीं था क्योंकि कृति.. इतना कहते है कि कृति उन्हें टोक देती है लेकिन फिर भी वरुण रूकते नहीं है और कहते हैं- किसी के दिल में है। करण, वरुण से नाम का खुलासा करने को कहते हैं, इस पर वह जवाब देते हैं- एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: