Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिस फिल्म के Hero बने वह पिट गई, कुछ ऐसी है ऋतिक के इस हमशक्ल की कहानी, प्रियंका को किया था डेट

जिस फिल्म के Hero बने वह पिट गई, कुछ ऐसी है ऋतिक के इस हमशक्ल की कहानी, प्रियंका को किया था डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




harman-baweja

एक्टर हरमन बावेजा ( harman baweja ) जितनी बॅालीवुड इंडस्ट्री में हिट हुए उससे कहीं ज्यादा जल्दी उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। ऋतिक के हमशक्ल कहे जाने वाले स्टार हरमन का आज जन्मदिन है। स्टार फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हैं।

cafe_dbf36754-4f41-11e7-88ef-5a5d74cf2589.jpg

साल 2008 में हरमन ने फिल्म 'लव स्टोरी 2050' ( love story 2050 ) से डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं। इसके बाद साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई। लेकिन यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर फ्लॅाप साबित हुई। इसमें भी प्रियंका ही हरमन की को- स्टार थी। बताया जाता है कि इन फिल्मों के दौरान प्रियंका और हरमन के बीच काफी नजदीकियां बड़ी। स्टार्स ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया। हरमन ने अपने कॅरियर में केवल 5 ही फिल्में कीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं।

harman.jpg

लंबे समय बाद 2017 में हरमन बावेजा एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए, जिसमें उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ था। हरमन का वजन काफी बढ़ गया है और वो अपने उम्र से काफी बड़े दिख रहे हैं। हरमन की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: