Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इवेंट में Saree पहनकर Shama Sikander ने बंधा समा, हुस्न दिखाकर लूट ली महफ़िल- watch video

इवेंट में Saree पहनकर Shama Sikander ने बंधा समा, हुस्न दिखाकर लूट ली महफ़िल- watch video

<-- ADVERTISEMENT -->




इवेंट में Saree पहनकर Shama Sikander ने बंधा समा, हुस्न दिखाकर लूट ली महफ़िल- watch video

Shama Sikander in bold saree

मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने देसी लुक में काफी वायरल होती दिख जाती है यह एक्ट्रेस ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई देती है लेकिन यह अपने देसी लुक के अवतार से सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाती नजर आती है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमा सिकंदर जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी तस्वीर या वीडियो अपलोड करती हैं तो वह कुछ मिनटों में ही काफी तेजी से वायरल हो जाता है, क्योंकि एक्ट्रेस शमा सिकंदर के सोशल मीडिया अकाउंट पर इनके फैन्स की कोई कमी नहीं और इनकी फैन्स फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। 

कुछ समय पहले शमा सिकंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां वह अपनी देसी लुक से सभी को घायल करती नजर आ रही है, और लोग इनके अवतार को देखकर काफी मदहोश हो रहे हैं।


आज के इस वायरल वीडियो में आपको साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस शमा सिकंदर खूबसूरत गोल्डन रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज को पहने काफी हॉट और गुड लुकिंग दिख रही है, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को काफी सिंपल रखा है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने साड़ी को फ्री पल्लू में लिया इसके साथ साथ लाइट मेकअप,कानों में बड़े-बड़े झुमके और लाल रंग की लिपस्टिक से अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया और फिर जबरदस्त अंदाज में काफी सारे फोटो शूट भी करवाएं है,बताया जा रहा है कि शमा जिस फंक्शन में पहुंची थी वहां उनके इस लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया और उनके फैंस को इनका यह लुक काफी पसंद आया है।

आपको बता दें कि इनका यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर शेयर किया गया था, और वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा नहीं देखा है और हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है शमा सिकंदर के इस देसी लुक को देख फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: