गरीबी में थाली का बचा हुआ खाना चोरी कर पेट भरती थीं राखी, बचपन में पैसा कमाने के लिए किए ऐसे- ऐसे काम... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गरीबी में थाली का बचा हुआ खाना चोरी कर पेट भरती थीं राखी, बचपन में पैसा कमाने के लिए किए ऐसे- ऐसे काम...

गरीबी में थाली का बचा हुआ खाना चोरी कर पेट भरती थीं राखी, बचपन में पैसा कमाने के लिए किए ऐसे- ऐसे काम...

<-- ADVERTISEMENT -->



गरीबी में थाली का बचा हुआ खाना चोरी कर पेट भरती थीं राखी

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर आइटम डांसर राखी सावंत ( rakhi sawant ) का आज जन्मदिन है। टीवी और बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपनी बातों और डांस से लोगों के जहन में उतर चुकी राखी आज देशभर में मशहूर हैं। वह कई बार मशहूर टीवी शो बिग बॅास ( bigg boss ) का हिस्सा भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी जिंदगी के किस्से लोगों संग सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही एक किस्सा है उनके बचपन का जिसका राखी कई बार जिक्र कर चुकी हैं।

received4975837941319901608037095_1637730613.jpg

चोरी कर खाया था खाना


बता दें राखी के बचपन के दिन आराम में नहीं बल्कि गरीबी में गुजरे हैं। उनके पिता एक हवलदार और मां आया थीं। वह अपनी बहन के साथ एक हॅास्टल में रहा करती थीं। राखी और उनकी बहन को कई बार खाने तक के लाले पड़ जाते थे। उनके साथ खाने- पीने में भेदभाव होता था। साथ ही दोनों से बर्तन धुलवाए जाते थे। इस कारण कई बार वह बचा हुआ प्लेट का खाना चोरी कर खाती थीं। लेकिन बचपन से राखी को नाचने का शौक था। पर एक्ट्रेस की मां को यह मंजूर नहीं था। एक बार राखी की मां ने उनके बाल तक काट दिए थे।

rakhi-sawant-image.jpg

अंबानी की शादी में लोगों को परोसा था खाना


इसके अलावा राखी ने अपनी जवानी के दिनों में वेट्रस की नौकरी भी की हुई है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मुकेश अंबानी और टीना अंबानी की शादी में एक्ट्रेस ने वेट्रेस का काम किया था। उन्होंने शादी में लोगों को खाना परोसा था, जिसके लिए राखी को अंत में 50 रूपए मिले थे। खेर इन दिनों राखी सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस आज इतने सालों बाद भी पॅापुलेरिटी हासिल करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। कितने ही सोशल मीडिया सेंसेशन्स आए और गए लेकिन आज भी राखी देश के लोगों के लिए ड्रामा क्वीन नंबर 1 हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: