Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mallika Sherawat ने बिकिनी पहनकर किया हॉट योगासन, वायरल वीडियो ने मचाया धमाल- देखें VIDEO

Mallika Sherawat ने बिकिनी पहनकर किया हॉट योगासन, वायरल वीडियो ने मचाया धमाल- देखें VIDEO

<-- ADVERTISEMENT -->




Mallika Sherawat ने बिकिनी पहनकर किया हॉट योगासन, वायरल वीडियो ने मचाया धमाल- देखें VIDEO


Mallika Sherawat hot yogasana wearing bikini

दोस्तों आप सभी ने मल्लिका शेरावत का नाम तो सुना ही होगा जो कि बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदाकार है। सोशल मीडिया पर इनके हुस्न के चर्चे होते रहते हैं। मल्लिका शेरावत का सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर मल्लिका बिकिनी पहनकर योगा दिखाई दे रही है। जिसे देखकर लोगों की नजर उन पर गड़ी की गड़ी ही रह गई, वैसे तो मल्लिका फिल्मों में बेहद कम हि देखने को मिलती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहती है।

मल्लिका शेरावत बिकनी में किया हॉट योगासन

दोस्तों मल्लिका के बारे में आपको इतना तो पता ही होगा, कि वह अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत ही सावधान रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बिकनी पहनकर योगा करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर मल्लिका के चाहने वाले उनके दीवाने हो रहे हैं, और लोगों में इस वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है।

योगा का वीडियो देख फैंस का घायल हुआ दिल



वायरल वीडियो के अंदर मल्लिका के चाहने वालों ने खूब सारे कमेंट किया है एक यूजर ने लिखा है बहुत बढ़िया पॉज है और दूसरे यूजर ने लिखा है सुपर योगा मैम ऐसे ही उनके चाहने वालों ने इस वीडियो में जमकर लाइक और कमेंट किया है। ऐसे ही एक फैंस ने लिखा है, “डियर हॉटेस्ट मैंम” पर इनके बहुत सारे फैंस इन की वाहवाही कर रहे हैं। मल्लिका हर रोज प्राणायाम और योगा करती है। आप लोगों को इतना तो ध्यान ही होगा की अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत प्रतिबंध है।

मल्लिका द्वारा की गई फिल्में

सबसे पहले बात करें, तो अब तक मल्लिका शेरावत ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन वह साल 2019 में फिल्म “बू सबकी फटेगी” में किरदार निभाती दिखाई दी थी। मल्लिका एक हॉरर मूवी मैं भी काम कर चुकी है। जिस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी ने किया था। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक मल्लिका साउथ की फिल्मों में दिखाई देने वाली है। जिस फिल्म का नाम है, “नागमती” इस फिल्म में इन्होंने अपनी अदाकारी दिखाई है। साउथ की फिल्म तेलुगु और हिंदी जैसी भाषाओं में रिलीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: