आखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज!

आखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


आखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में कलीन एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं, 

लेकिन इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस का अहम किरदार ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मौनी लॉन्ड्रिंग केस (Jacqueline Fernandez Maoney Laundaring Case) में भी है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को फिल्म सेट की तरह ही ED के दफ्तर से लेकर दिल्ली पुलिस और कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं हाल में एक खबर आई है कि एक्ट्रेस ने शनिवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को लेकर एक बड़ा राज खोला है।


वहीं हाल में ED ने केस की शुरूआत से ही मौनी लॉन्ड्रिंग केस (Sukesh Chandrasekhar Maoney Laundaring Case) में एक्ट्रेस जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया है और अपनी दूसरी पूरक चार्जशीट दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण दी थी। जैकलीन से पहले इस केस में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी इस मामले में गवाह के तौर पर अपने बयान दर्ज कराए हैं।

बता दें कि इससे पहले ED ने जैकलीन की 7.2 करोड़ रुपये की संपत्ति और सावधि जमा को अनुरक्ति किया था। साथ ही जांच एजेंसी ने ठग की ओर से दिए गए गिफ्ट्स और संपत्तियों को अपराध की शाखा में दायर किया गया था। इतना ही नहीं चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी (Pinky Irani) भी दोनों एक्ट्रेस के खिलाफ अपने बयान दर्ज करवा चुकी हैं। इन्होंने ने ही दोनों एक्ट्रेस को ठग सुकेश से मिलवाया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: