Vishal Jethwa: काजोल से पहले रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं विशाल जेठवा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vishal Jethwa: काजोल से पहले रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं विशाल जेठवा

Vishal Jethwa: काजोल से पहले रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं विशाल जेठवा

<-- ADVERTISEMENT -->



Vishal Jethwa: काजोल से पहले रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं विशाल जेठवा

Vishal Jethwa: फिल्म सलाम वेंकी (salaam venky) में बिमार लड़के वेंकी का किरदार निभा रहे विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) पहले कई टीवी सीरियल्स (tv serial) में दिखा चुके है अपना जलवा। इसके साथ ही विशाल फिल्म मर्दानी-2 (mardaani 2) में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके है।

vishal_jethwa.jpg

Vishal Jethwa: विशाल जेठवा टेलीविजन (television) और फिल्म एक्टर (film actor) हैं। आपको बता दें कि विशाल जेठवा को टीवी सीरियल (tv serial) 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' (bharat ka veer putra maharana pratap) में अकबर (akbar) की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। (actor vishal jethwa) विशाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2013 में भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप (bharat ka veer putra - maharana pratap) में अकबर (akbar) की मुख्य भूमिका से की थी। उसके बाद विशाल जेठवा (vishal jethwa) ने संकटमोचन महाबली हनुमान (santak mochan hanuman) में बाली (baali) की भूमिका बखूबी निभाई।

विशाल (Vishal Jethwa) टीवी सीरियल (tv serial) 'दीया और बाती हम' (diya aur bati hum) में आतंकवादी की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा टीवी सीरियल (tv serial) 'थपकी प्यार की' (thapki pyaar ki) में अहम रोल निभा चुके हैं विशाल जेठवा।

vishal_jethwa_2.jpg

2019 में रिलीज हुई निर्देशक गोपी पुथरन (director gopi puthran) की फिल्म मर्दानी-2 (mardaani2) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म (action thriller film) थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी (rani mukherji) ने पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय के रोल को बखूबी निभाया तो वही इस फिल्म में 21 साल के बलात्कारी और हत्यारे लड़के शिव प्रसाद यादव उर्फ सनी का रोल विशाल जेठवा (vishal jethwa) ने निभाया था। इस फिल्म में विशाल जेठवा का रोल काफी दमदार था।

फिल्म मर्दानी-2 (mardaani 2) में शिव का रोल बड़े पर्दे पर शानदार तरीके से निभाने के लिए विशाल जेठवा (vishal jethwa) को जी सिने अवॉर्ड (zee cine awards) की तरफ से बेस्ट मेल डेब्यू के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

बहरहाल, (bollywood) फिल्म सलाम वेंकी (salaam venky) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म सलाम वेंकी में काजोल (kajol) ने विशाल जेठवा (vishal jethwa) यानी की वेंकी की मां का किरदार निभाया है, तो वही वेंकी के किरदार में नजर आएंगे विशाल जेठवा। फिल्म सलाम वेंकी के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। अब देखना यह है कि काजोल और विशाल की फिल्म सलाम वेंकी (salaam venky) लोगों का कितना एंटरटेनमेंट (Entertainment) कर पाती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: