Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाइनिंग ड्रेस में Tamannaah Bhatia ने बहुत गर्मी, हॉट और बोल्ड लुक देख नौजवानो के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

शाइनिंग ड्रेस में Tamannaah Bhatia ने बहुत गर्मी, हॉट और बोल्ड लुक देख नौजवानो के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




शाइनिंग ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने बहुत गर्मी, हॉट और बोल्ड लुक देख नौजवानो के छूटे पसीने- वीडियो वायरल


Tamannaah Bhatia in shining dress

बॉलीवुड अब एक ऐसा हब बन चुका है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक बॉलीवुड स्टार के वीडियो और फोटोज देखने को मिलेंगे। अब ज्यादा से ज्यादा स्टार सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं। यह एक ऐसा माध्यम बना है जो उन्हें डायरेक्ट फैंस से जोड़ता है ऐसे में यह भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। अपनी वीडियोज अपने फोटोज के जरिए फैंस का मनोरंजन भी करते रहते हैं। इनसे जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तमन्ना भाटिया का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिला जो उनके चाहने वालों के हार्टबीट को बढ़ा देने वाला है।


वायरल वीडियो में आप देखेंगे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जिन्होंने ब्लैक सिल्की आउटफिट पहन रखा है। जिसमें वह बेहद ही सेक्सी लग रही है उन्हें सूट के लोकेशन पर स्पॉट किया गया। तमन्ना भाटिया बेहद ही खूबसूरत और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड में छा गए हैं। साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना ने कम ही वक्त में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली। इन्हें ब्लैक कलर के सिल्की आउटपुट में जब देखा गया तो वह पैपराजी को हॉट पोज देते हुए नजर आई। यही नहीं तमन्ना अपने फैंस के साथ भी फोटो शूट करवाए उनकी अदाएं और उनका हंसता चेहरा लोगों का दिल तो जीत ही लेता है। सबका ध्यान अपनी और भी खींच लेता है।

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें उनके आउटफिट कि लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। ब्लैक सिल्की आउटफिट में तमन्ना बेहद ही खूबसूरत लग रही है। तमन्ना का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 60 के व्यूज आए हैं और लोग इस वीडियो को देख कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल लोगों को तमन्ना का यह हॉट लुक पसंद आ रहा है

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Tamannaah Bhatia

Post A Comment:

0 comments: