कल्कि कोचलिन को इस डायरेक्टर ने कही ऐसी बात, कहा- 'साइको' का रोल पसंद आएगा और... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कल्कि कोचलिन को इस डायरेक्टर ने कही ऐसी बात, कहा- 'साइको' का रोल पसंद आएगा और...


<-- ADVERTISEMENT -->



Kalki Koechlin
बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) हमेशा से अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हमेशा से अपनी बात खुलकर रखी है। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'गोल्डफिश' ( goldfish ) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं इसी बीच उन्होंने कई बेबाक खुलासे किए।

kalkikoechlin.jpg

कल्कि ने हाल में इंटरव्यू के दौरान टीवी एक्ट्रेस रिताशा राठौर ( ritasha rathore ) संग मुलाकात की। इस दौरान कल्कि ने बॉडी पॉजिटिविटी, बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की।

कल्कि ने शो में बात करते हुए कहा कि 'मैं साइडकिक होने से खुद को भी जोड़ सकती हूं। सबसे अच्छा दोस्त जो मजाकिया लेकिन परेशान करने वाला है या ऐसा कोई है जो बहुत पसंद नहीं करता है या घर तोड़ने वाला या गड़बड़ करने के लिए तैयार है। यह सब देखकर निराशा होती है। इतना ही नहीं कल्कि ने अपने साथ हुए एक किस्से का याद करते हुए कहा कि एक बार एक डायरेक्टर ने मुझसे फिल्म के लिए संपर्क किया था और कहा था कि आप यह रोल पसंद करने जा रही हैं, क्योंकि ये एक साइको का किरदार है। जिसने सुनकर मैं भी दंग रह गई थी।'

 

_d0201f10-0a9e-11ea-9473-6ece29fe6889.jpg

बता दें कि कल्कि फिलहाल अपनी अगली फिल्म'गोल्डफिश'( goldfish ) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में दीप्ति नवल, गॉर्डन वार्नेके और भारती पटेल भी लीड रोल में हैं। पुषन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का 2022 बुसान फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। अब जल्द ही लंदन में रेनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएगी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: