Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urvashi Rautela ने नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाया अपना हॉट फिगर- वीडियो हुआ वायरल

Urvashi Rautela ने नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाया अपना हॉट फिगर- वीडियो हुआ वायरल. Bollywood News at BackTobollywood.com

<-- ADVERTISEMENT -->




Urvashi Rautela ने नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाया अपना हॉट फिगर- वीडियो हुआ वायरल


Urvashi Rautela in blue short dress - the video went viral

दो बार मिस यूनिवर्स रह चुकी खूबसूरत और टैलेंटेड उर्वशी रौतेला को कौन नही जाता है। उर्वशी रौतेला ने तो अपनी खूबसूरती का परचम देश-विदेश में लहराया है और इसका जीता जाता उदाहरण है कि वह दो बार मिस यूनिवर्स रह चुकी है। उन्होंने तो अपनी अदाकारी से भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। 

आज इनकी फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक है और इनकी कामयाबी इतनी ज्यादा है कि यह हाल में हुए मिस यूनिवर्स की जज भी थी। वैसी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर या अपने वीडियोस और फोटो शेयर किया करते हैं उर्वशी रौतेला काफी बोल्ड और हॉट ड्रेसेस में हमेशा ही नजर आती हैं और इनके ऐसे ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला का दिखा बोल्ड लुक

उर्वशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आप देखेंगे कि उर्वशी को बोल्ड लुक में देखेंगे। आप देख सकते हैं कि उर्वशी होटल में हैं और उर्वशी ने नील रंग की ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने शार्ट ड्रेस पहनी और उसमे उर्वशी से*क्सी नज़र आ रही हैं। वह कैमरामैन की सामने फ्लाइंग किश भी देते हुए नज़र आ रही हैं। शार्ट ड्रेस में उर्वशी ने कहर बरपाया है और खूबसूरती की तो सारी हदे पार कर दी हैं।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। उर्वशी का यह हॉट और बोल्ड लुक देख कर लोग पानी पानी हो गए है। वैसे आपको इनका यह वीडियो कैसे लगा कमेंट में बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: