Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection: इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की 'दृश्यम 2'! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection: इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की 'दृश्यम 2'!

Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection: इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की 'दृश्यम 2'!

<-- ADVERTISEMENT -->



Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection: इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की 'दृश्यम 2'!

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) शुक्रवार 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बार फिल्म में इन दोनों बड़े स्टाक्स के अलावा एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) का सीक्वल है। इस फिल्म में पहली वाली कहानी के आगे के हिस्से की कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म में तब्बू के बेटे की हत्या की इंवेस्टिगेशन को अक्षय खन्ना करते हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही लोग काफी संख्या में फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं।

फिल्म की हुई बंपर ओपनिंग

अजय देवगन और तब्बू की पहली फिल्म फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam Box Office Collection) जो साल 2015 में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस छा गई थी। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। वहीं जब इस फिल्म के सीक्वल की बात सामने आई थी, तबहि से फैंस इसके रिलीज होने का वेट कर रहे थे। इतना ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी बंपर में हुई थी, जो साड़े 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई थी। इतना ही नहीं ये फिल्म भी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस छा गई है।

'दृश्यम 2' का ओपनिंग डे कलेक्शन

वहीं अगर फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, 'दृश्यम 2' ने ओपनिंग डे पर करीब 15.38 करोड़ रुपये (Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection) की कमाई आंकी गई है। वहीं इस फिल्म का कुल बजट 50 करोड़ रुपये तक है। ऐसे में पहले दिन को देखते हुए फिल्म के वीकेंड पर चलले के बड़े आसार नजर आ रहे हैं, जिससे इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है कि आने वाले समय में फिल्म 10 से 20 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली 'दृश्यम 2'

बड़ी बात ये है कि अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की ये फिल्म इस साल 2022 की दूसरी बपंर ओपनिंग वाली फिल्म रही। इस फिल्म ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की 'ब्रह्मास्त्र' काे पछाड़ दिया है। साथ ही फिल्म नें 'राम सेतु', 'भूल भुलैया', 'बच्चन पांडे', 'लाल सिंह चड्ढा', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'विक्रम वेधा', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ आगे निकल चुकी हैं। वहीं अब देखना ये है कि फिल्म वीकेंड पर अपना कितना कमाल दिखा पाती है और कितने रिकॉर्ड तोड़ पाती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: