Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल


sapna chaudhary dance video goes viral

सपना चौधरी हरियाणवी सिंगर और डांसर के नाम से ही लोग खुश हो जाते सपना जिस तरह से अपनी डांसिंग से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। वैसे ही उन्होंने हरियाणवी गानों का क्रेज भी बढ़ा दिया है। उनका अगर शो हुआ तो फिर समझ लीजिए वहां पर लोगों के ऐसे भीड़ जुट जाती है जैसे बाढ़ आ गई हो। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वैसे तो सपना खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने वाली है। उनका यह डांस वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है जिसमें उन्होंने स्टेज पर हरियाणवी गाने पर धमाल मचा दिया है।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते सपना चौधरी में पीले रंग का सूट पहने जिस स्टेज पर पर चढ़ी उसके चारों तरफ खचाखच भीड़ है। इस भीड़ के बीच में वह स्टेज पर हरियाणवी गाने पर अपनी ठुमके लगाते नजर आ रही है। सपना का जोश इतना हाई पावर होता है कि वहां मौजूद कोई भी उनके इसमें जो से बच नहीं पाता है तो वहीं के ठुमके ऐसे जानदार होते है कि झटके सोशल मीडिया यूजर्स तक को महसूस हो जाते हैं। सपना का जबरदस्त ठुमको से भरा यह वीडियो यूजर्स को भी पसंद आ रहे हैं। उनके चाहने वालों के लिए यह वीडियो एक धमाल ही है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह वीडियो छा गया है। इसमें अपने ठुमको से पूरा स्टेज हिला दिया है तो झटका ऐसा दिया कि वहां मौजूद लोग मदहोश हैं सोशल मीडिया पर भी लोगों को बिजली के झटके जैसा अनुभव हुआ है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @sonotek ragni पैसे शेयर किया गया है। जिसे 949k लोगों ने देखा और 4.5k लोगों ने पसंद भी किया है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Oops Moment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: