दुल्हन को डांस करते देख बौराये चाचा जी, करने लगे झक्की डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हन को डांस करते देख बौराये चाचा जी, करने लगे झक्की डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल

दुल्हन को डांस करते देख बौराये चाचा जी, करने लगे झक्की डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दुल्हन को डांस करते देख बौराये चाचा जी, करने लगे झक्की डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल

dullhan-aur-chacha-ji-ne-kiya-jabrdast-dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलती है। जिससे शॉट वीडियो और रील्स ने इस दौर को अपने हाथ में ले लिया है। ऐसे में लोग अपने डांस के कमाल इन रील्स के माध्यम से लोगों तक पहुंचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस का कमाल देहाती लोकगीत पर दिखाया लेकिन उसे देखते ही चाचा जी के तो ऐसी जवानी चढ़ी कि वह भी मदमस्त होकर नाचने लगे।

नई नवेली दुल्हन ने लोकगीत पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं गांव का नजारा दिखाई दे रहा है जहां पर संगीत का समारोह चल रहा है और इस समारोह में ढेर सारे लोग इकट्ठा हुए हैं। जहां पर लोकगीत पर कुछ औरतें ढोल बजाकर डांस करती हुई नजर आ रही है तो वहीं पर कुछ आदमी भी डांस करते नजर आ जाएंगे, लेकिन तभी लोगों के थकने के बाद नई नवेली दुल्हन घूंघट में हरे रंग के साड़ी में वहां पहुंचते हैं और अपने डांस का कमाल दिखाने लगी। उनके डांस कमाल को देखकर चाचा जी भी मस्त हो जाते हैं और मदमस्त होकर वह भी अपने डांस का कमाल दिखाना शुरू करते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर चाचा जी के डांस का यह वीडियो छा गया। जिसमें उन्होंने नई नवेली दुल्हन के डांस को देखकर अपनी जवानी के दिन याद करके ऐसे मस्त ठुमके लगा कि लोग ठुमको को देखते ही रह जा रहे हैं। इस जबरदस्त झुमको वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट @Dev Bhajan studio shikohabad नाम के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 19 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं नई नवेली दुल्हन की तो सब तरफ चर्चाएं हुई रही हैं लेकिन चाचा जी के भी डांस की मजेदार तारीफ पर की जा रही है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: