Richa Chadda Controversy: ऋचा चड्ढा के 'गलवान ट्वीट' के बीच परेश रावल ने भारतीय सेना के प्रति जताया आभार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Richa Chadda Controversy: ऋचा चड्ढा के 'गलवान ट्वीट' के बीच परेश रावल ने भारतीय सेना के प्रति जताया आभार

Richa Chadda Controversy: ऋचा चड्ढा के 'गलवान ट्वीट' के बीच परेश रावल ने भारतीय सेना के प्रति जताया आभार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Richa Chadda Controversy

Richa Chadda Controversy: 2013 में अपनी फिल्म फुकरे के सुपरहिट होने के बाद सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने इस एक ट्वीट से भारतीय सेना के हितों के खिलाफ अपने समाने एक कंट्रोवर्शियल सिचुएशन खड़ी कर ली है। कई लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों ने फुकरे एक्ट्रेस के ट्वीट की निंदा की है जिससे उनके लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

जबकि Akshay Kumar ने विकास के बारे में जानकर "आहत" महसूस किया, फिल्म निर्माता एशोक पंडित ने चड्ढा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। Paresh Rawal ने भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आभार व्यक्त किया। ऋचा चड्ढा के इस कंट्रोवर्शियल ट्वीट से वह इस विवाद में लगातार और ज्यादा खिचती चली जा रही हैं। वैसे को कंगना रनौत को कंट्रोवर्शियल क्वीन का खिताब फैंस ने दिया है लेकिन इन विवादों में लगातार जिस तरह से ऋचा चड्ढा खिचती चली जा रही हैं, उससे तो यही लग रहा है कि वह बन गई है बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन।


ऋचा चड्ढा के ट्वीट परेश रावल का रिएक्शन

ऋचा चड्ढा के ट्वीट की निंदा करने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है। Richa Chadda को लेकर एक और बॉलीवुड अभिनेता सामने आए है। अपनी कॉमेडी से सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले एक्टर परेश रावल ने भी Richa Chadda Controversial tweet की निंदा की है। परेश रावल ने लिखा ट्विटर पर लिखा 'भारतीय सशस्त्र बल। आप हैं तो हम हैं।' Paresh Rawal के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि वह भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट से आहत हुए हैं। हालांकि, परेश रावल ने अपने इस ट्वीट में ऋचा चड्ढा का नाम नहीं जाहिर किया है, लेकिन उनका यह ट्वीट साफ तौर पर ऋचा चड्ढा की ओर इशारा कर रहा है।

आखिर क्या है विवाद?

गुरुवार को, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के जवाब में लिखा ' Galwan says hi' in response to the Northern Army Commander Lieutenant General Upendra Dwivedi’s statement that the Indian Army is 'waiting for orders from the government' in reclaiming Pakistan-occupied Kashmir (PoK)'

ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर कई हस्तियों ने दिया अपना रिएक्शन

अब तक, अभिनेता अनुपम खेर, रणवीर शौरी, रवीना टंडन, के के मेनन, और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, अशोक पंडित, और कई बाकी बॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं ने ऋचा चड्ढा के विवादास्पद ट्वीट की निंदा की है। ऋचा चड्ढा के इस विवादास्पद ट्वीट पर कई रिएक्शन सामने आ रहे है। बहरहाल ऋचा चड्ढा ने अपना ट्वीट हटा दिया है और माफी मांगी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: