Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Drishyam 2 Box Office Collection Day 9: चौथी फेल विजय सलगांवकर ने 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की मोटी कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection Day 9: चौथी फेल विजय सलगांवकर ने 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की मोटी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Drishyam 2 Box Office Collection Day 9

Drishyam 2 Box Office Collection Day 9:
अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) इसी महीने 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसका क्रेज रिलीज के 9वें दिन भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बड़ी बात ये है कि अदय देवगन (Ajay Devgn Film) हालिया रिलीज वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को टक्कर दे रही है और कमाई के मामले में उसकी बराबरी कर रही है। जहां 'भेड़िया' फिल्म ने अपने ओपनिंग डे (Bhediya Box Office Collection Day 1) पर 7 करोड़ की कमाई की। वहीं मल्टीस्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' ने उसकी बराबरी करते हुए रिलीज के 8वें दिन 7 करोड़ की कमाई की। वहीं 9वें दिन भी फिल्म ने काफी मोटी कमाई की।


'भेड़िया' नहीं कर पा रही फिल्म की बराबरी

जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया कि वरुण धवन (Varun Dhawan Film) की फिल्म 'भेड़िया' इसी शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसने अपनी ओपनिंग डेट पर 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की, लेकिन अदय देवगन (Ajay Devgn Film Drishyam 2) फिल्म 'दृश्यम 2' ने 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.87 करोड़ रुपये तक कमाए।

वरुण धवन की फिल्म को हो सकता है नुकसान

वरुण धवन और कृति सेनन (Kirti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' के बजट की बात की जाए तो वो फिल्म 60 करोड़ में बनी है, जिसने पहले दिन 7 और दूसरे दिन 10 करोड़ तक की कमाई की। वहीं श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna Film) की फिल्म 'दृश्यम 2' का बजट 50 करोड़ है, जो जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। ऐसे में वरुण-कृति की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कोई खास टक्कर नहीं दे पाई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: