Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ponniyin Selvan 1 की शानदार success के बाद आई बड़ी खबर! इस दिन फिल्म का Part 2 होगा रिलीज

Ponniyin Selvan 1 की शानदार success के बाद आई बड़ी खबर! इस दिन फिल्म का Part 2 होगा रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->




Ponniyin Selvan 1

मणिरत्नम ( maniratnam ) के निर्देशिन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन'( Ponniyin Selvan ) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर खूब कमाई की है। इसमें विक्रम चियान ( vikram chiyan ), ऐश्वर्या राय बच्चन ( aishwarya rai bachchan ) , तृषा कृष्णन ( trisha krishnan ) जैसे बड़े सितारों ने लीड किरदार अदा किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर् कायम किया। यह मूवी न सिर्फ हिंदी और तमिल बल्कि तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की गई थी। अब फिल्म के दूसरे भाग को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

500 करोड़ लगाकर बनाई गई इस फिल्म के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अब इसके दूसरे भाग पर काम किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है। पीएस 2 ( PS- 2 ) की रिलीज डेट को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

mani-ratnam-on-ps-1-comparisons-with-got1400_63343c94a1a72.jpg

30 सितंबर को ' PS- 1 ' रिलीज की गई थी। फिल्म ने 'कांतारा'( kantara ) के अलावा किसी और फिल्म को कमाई के मामले में आगे आने नहीं दिया। 'ब्रह्मास्त्र' ( brahmastra ) और कमल हासन ( kamal haasan ) की 'विक्रम' ( vikram ) भी इतना कलेक्शन नहीं कर पाए। 'पीएस 1' के बाद 'पीएस 2' की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया है कि पीएस 2 अप्रैल, 2023 में रिलीज की जा सकती है। हालांकि अभी यह तय डेट नहीं है। अब देखना होगा कि पहली फिल्म की सक्सेस के बाद इसका दूसरा भाग कितना सक्सेसफुल साबित होता है।

aishwarya_rai_bachchan_film_ps-1_trailer_out_see_video.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: