ऐसा क्या हुआ जो 2004 में अनुपम खेर हो गए थे कंगाल? जीने लगे थे ऐसी जिंदगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसा क्या हुआ जो 2004 में अनुपम खेर हो गए थे कंगाल? जीने लगे थे ऐसी जिंदगी

ऐसा क्या हुआ जो 2004 में अनुपम खेर हो गए थे कंगाल? जीने लगे थे ऐसी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



ऐसा क्या हुआ जो 2004 में अनुपम खेर हो गए थे कंगाल? जीने लगे थे ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ( anupam kher ) हाल ही सूरज भड़जात्या ( sooraj barjatya ) की फिल्म 'ऊंचाई'( uunchai ) में नजर आए। इसमें एक्टर के साथ अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ), बोमन ईरानी ( boman irani ), नीना गुप्ता ( neena gupta ) जैसे बड़े स्टार्स लीड किरदार में थे। देखा जाए तो अनुपम के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा। ऊंचाई के अलावा इस साल अनुपम की 'द कश्मीर फाइल्स'( the kashmir files ) और 'कार्तिकेय' ( karthikay )जैसी फिल्में भी रिलीज हुई। बॅाक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों ने रिकॅार्ड तोड़ कमाई की। इसके अलावा हाल में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने गुजरे दिनों को लेकर बात की।

anu.jpg

एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'हम आपके हैं कौन'( hum aapke hain koun ) में एक मेजर सीन से पहले उन्हें फेशियल पैरालिसिस हो गया था और डॉक्टर ने उन्हें दो महीने के लिए घर पर रहने और शूटिंग कैंसिल करने के लिए कहा था। हालांकि,वह सेट पर गए और उसी दिन शूटिंग खत्म की।

 

anup.jpg

अनुपम ने आगे बात करते हुए बताया कि 2004 में वह लगभग कंगाल हो गए थे। क्योंकि वह एक बिजनेस माइंडेड पर्सन नहीं थे इसलिए उन्होंने फिर से शुरुआत की। एक्टर कहते हैं कि वह अपनी फेलियर से बहुत कुथ सीखा और फिर एक शुरुआत की। उन्होंने विदेश जाकर अमेरिकन सीरीज की। जिस उम्र में लोग सोचते हैं कि रिटायर हो जाएंगे, उस 60 साल की उम्र में एक्टर ने बॅाडी बनाने पर ध्यान दिया और फिट होकर इंडस्ट्री में काम किया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: