Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चलते शो में Vaani Kapoor ने पहनी इतनी खुली ड्रेस, सरे आम दिख गया सब कुछ, हुई oops moment का शिकार

Vaani Kapoor victim of oops moment : चलते शो में Vaani Kapoor ने पहनी इतनी खुली ड्रेस, सरे आम दिख गया सब कुछ, हुई oops moment का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->




चलते शो में Vaani Kapoor ने पहनी इतनी खुली ड्रेस, सरे आम दिख गया सब कुछ, हुई oops moment का शिकार


Vaani Kapoor victim of oops moment

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस जो अपने फैशन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए कई बार ट्रोल होती नजर आयी है,और एक्ट्रेस कई बार अपने कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस को कई बार अपने आउटफिट ड्रेसेस की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है इन लिस्टो में हॉट और सेक्सी अदाकारा वाणी कपूर का भी नाम शामिल है।

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वाणी कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है जो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा के शो का है, जहां पर वाणी कपूर को कई बार अपने कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार होती दिखी है एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट में काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही है। 

वानी कपूर कपिल शर्मा के सीजन 3 के खास एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ-साथ हुमा कुरेशी, जैकी भगनानी शो में शामिल हुये थे, इस शो में चारों ने मिलकर कपिल शर्मा के साथ काफी हंसी मजाक और मौज मस्ती भी की, इसी दौरान वानी कपूर कैमरे के सामने अपने कपड़ों को लेकर बार-बार शर्मिंदगी महसूस होती नजर आयी।

देखें वाणी कपूर का वायरल वीडियो 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Bollywod media पर अपलोड किया गया है, वीडियो को लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में दी है, इस वीडियो में वाणी कपूर ने अपने हॉट अंदाज से सभी को और काफी आकर्षित किया है और उनके फैंस को इनका यह लोग काफी पसंद भी आ रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: