Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने 40वें जन्मदिन पर टेबल पर जा खड़ी हुई ये मशहूर सिंगर ! फिर जो हुआ देखेंगे तो होश उड़ जाएंगे

अपने 40वें जन्मदिन पर टेबल पर जा खड़ी हुई ये मशहूर सिंगर ! फिर जो हुआ देखेंगे तो होश उड़ जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




Neha Bhasin

'बिग बॉस 15' ( Bigg Boss ) से पॅापुलेरिटी हांसिल कर चुकी बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ( Neha Bhasin ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन नेहा अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को उन्होंने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी के दौरान नेहा ने इंडस्ट्री के कई सितारों को इनवाइट किया। अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह टेबल पर चढ़कर सेक्सी मूव्ज करती दिखाई दे रही हैं।

nehaa.jpg

टेबल पर हॅाट मूव्ज करती दिखी नेहा
नेहा की बर्थडे पार्टी की इस वीडियो में वह टेबल पर 'एम्पलीफायर' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिल्वर रंग की नेट की ड्रेस पहनी है। इस आउटफिट में वह काफी हॅाट नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा और रश्मि देसाई हनी सिंग के गाने 'आज ब्लू है पानी-पानी' पर डांस कर रही हैं। वीडियोज देखने के बाद अब लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जहां एक और नेहा के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,'डांस करने से पहले कपड़े तो ढ़ंग के पहन लेतीं'। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा,'ये कैसे मटक रही है, कुछ तो शर्म करो'।

बता दें नेहा भसीन 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) और 'बिग बॉस 15' का हिस्सा रह चुकी हैं। नेहा ने साल 2007 में 'कुछ खास है' गाने से बॉलीवुड में पहचान बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' का 'धुनकी', 'सुल्तान' का 'जग घूमया' जैसे कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: