'भेड़िया' के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन, वरुण धवन ने रोका इवेंट, स्टेज से उतरकर खुद पिलाया पानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'भेड़िया' के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन, वरुण धवन ने रोका इवेंट, स्टेज से उतरकर खुद पिलाया पानी

'भेड़िया' के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन, वरुण धवन ने रोका इवेंट, स्टेज से उतरकर खुद पिलाया पानी

<-- ADVERTISEMENT -->



'भेड़िया' के प्रोमोशन के दौरान बेहोश हुई फैन

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी खतरनाक होने वाली है। ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही वरुण के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

एक्टर फिल्म के प्रोमोशन में जान झोंक रहे हैं। हाल ही में वो इसी सिलसिले ये जयपुर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। इसी इवेंट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

दरअसल जयपुर के एक कॉलेज में वरुण और कृति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशनल इवेंट के लिए पहुंचे थे। कॉलेज में एक्टर की झलक पाने को लोग बेताब थे। इसी दौरान एक लड़की बेहोश हो गई। ये देखकर वरुण ने लड़की की मदद के लिए इवेंट रोक दिया। वरुण उन्हें उठाने के लिए खुद ही नीचे गए।

इससे पहले भी एक्टर एक इवेंट के दौरान ड्राइवर को याद कर रोने लगे थे। वरुण से जब पूछा गया कि पैनडेमिक के एक्सपीरियंस ने उन्हें कितना चेंज किया? इसका जवाब देते हुए वरुण इमोशनल हो गए।

उन्होंने कहा, 'कोई था जिसने मेरे साथ 26 साल काम किया, मनज (ड्राइवर ) की मौत मेरी आंखों के सामने हुई। कोविड के बाद वो रिकवर हुआ, फिर उसे हार्ट अटैक आया और वह मेरे सामने ही चला गया। इस घटना ने मुझे मेंटली और इमोशनली इतना ज्यादा अफेक्ट किया, लेकिन एक एक्टर होने के नाते सबने मुझसे कहा कि तुम आगे बढ़ो, तुम्हें आगे बढ़ना ही होगा। मैं आगे कैसे बढ़ूं, जिसके साथ मैंने 26 साल अपनी जिंदगी के बिताए।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: