Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Drishyam 2 Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भी 'दृश्यम 2' ने 'भेड़िया' को चटाई धूल

Drishyam 2 Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भी 'दृश्यम 2' ने 'भेड़िया' को चटाई धूल

<-- ADVERTISEMENT -->




Drishyam 2 Box Office Collection Day 10

Drishyam 2 Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को रिलीज हुई 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर दिन पर दिन अच्छा परफॉर्मेंस करती जा रही है और इस बात का अंदाजा हर दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है, जो दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्मों को भी पीछे छो कर आगे बढ़ती जा रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें दिन भी जबरदस्त कमाई कर ये साबित कर दिया है कि ये जल्द ही अपने क्लब में 200 करोड़ शामिल कर लेगी।


10वें दिन भी किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

हालांकि, सोमवार को फिल्म की कमाई में हल्सी के गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन फिर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कते हुए 11.87 करोड़ रुपये तक की कमाई की। इसके बाद मंगलवार को फिल्म ने 10.48 करोड़ कमाए, छठें दिन 9.5 करोड़ और सातवें दिन 8.62 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं आठवें दिन फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये। तो वहीं शनिवार को इसने अपनी कमाई को दोगुना करते हुए 14.5 करोड़ तक कमा लिए।

'भेड़िया' को चटाई धूल

इस शुक्रवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kirti Saono) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) रिलीज हुई, जिसने अपने ओपनिंग डे पर 7 करोड़ की कमाई की, लेकिन अजय दवेगन की फिल्म ने इतनी कमाई अपने 8वें दिन कर ली थी (Ajay Devgn Upcoming Film)। वहीं अब जहां भेड़िया ने 28 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं 'दृश्यम 2' ने अपने क्लब में 200 करोड़ पूरे कर लिए हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: