Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Arjun Kapoor से मिलने के लिए Malaika Arora Khan ने पहना ऐसा ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- video viral

Arjun Kapoor से मिलने के लिए Malaika Arora Khan ने पहना ऐसा ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Arjun Kapoor से मिलने के लिए Malaika Arora Khan ने पहना ऐसा ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- video viral.

बॉलीवुड की बेहतरीन हॉट और से*क्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जो अपने हॉटनेस और अपने ग्लैमरस के लिए मशहूर हैं। उनका हॉट लुक लोगों का ध्यान अपनी और खींच लेता है। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के लिए चर्चा में बनी रहती हैं और उनके फिटनेस की भी खूब तारीफ की जाती है। 

Malaika dress to meet Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस को लेकर ज्यादा ही सजग रहती हैं उन्हें अक्सर जिम स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा का सुर्खियों में बने रहने का कारण उनका लव लाइफ यानि अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ लव रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर दोनों को साथ स्पॉट भी किया जाता है। उनका ड्रेस ऐसा होता है जो लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच ही लाता है। कभी-कभी उनका ऐसा ग्लैमरस ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन जाती और वह परेशानियों से घिर भी जाती हैं और उनका वीडियो वायरल हो जाता है।

हाल ही में एक इवेंट में मलाइका अरोड़ा ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन में पहुंची जहां उन्होंने लोगों के दिलों पर कहर ढा दिया। उनके कहर को संभालते लोग उन पर नजर बनाए ही हैं लेकिन मलाइका ने जिस तरह से वहां पर अपना हॉट पोज दिया कि लोग बेकरार हो गए। एक्टर फरहान अख्तर और उनकी दोह्त शिबानी दांडेकर की वेडिंग पार्टी थी। जहां पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी में एंट्री के अंदर जाने से पहले मीडिया वाले ने मलाइका का इन तीनों के साथ फोटो भी खींचा ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन को पहनकर उन्होंने जिस तरह से अपने हॉट पोज वीडियो वायरल हो गया।

देखें मलाइका का वायरल वीडियो 

मलाइका का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood source media पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.1मिलियन लोगों ने देख चुका है उस तो लोग उनके फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके इस फैशन सेंस को अंग प्रदर्शन कह रहे है और काहा यह हद से ज्यादा अंग प्रदर्शन बताया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: