Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या है Ajay Devgn की बेटी Nisa के ट्रांसफॉर्मेशन का राज? Kajol ने बताया इतने लगे...

क्या है Ajay Devgn की बेटी Nisa के ट्रांसफॉर्मेशन का राज? Kajol ने बताया इतने लगे...

<-- ADVERTISEMENT -->




kajol_reveals_nysa_devgan_beauty_and_transformation

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nisa Devgn) काफी लाइमलाइट में रहती हैं। वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ पार्टी करती हुई स्पॉट होती हैं। उनकी फोटो-वीडियो भी सोशसल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, लेकिन वो हमेशा से अपने ट्रांसफॉर्मेश को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। नीसा देवगन की पहली फोटो और आज के समय की फोटो अगर देखी जाए तो दोनों में काफी अंतर है। इतना ही नहीं उनके ट्रांसफॉर्मेश ने लोगों को काफी हैरान भी किया। हर कोई जानना चाहता है कि नीसा के ट्रांसफॉर्मेश में इतना बदलाव कैसे आया? वहीं हाल में काजोल ने अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेश के बारे में बात करते हुए कई राज खोले। साथ ही उनके मुंह से ये भी निकल गया है आखिर ये हुआ कैसे?

हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से उनकी बेटी नीसा के ट्रांसफॉर्मेश को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि 'नीसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और उसे ब्यूटी और हेल्थ के बारे में सब कुछ पता है'। काजोल ने आगे बताया कि 'नीसा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क अप्लाई करती है और यही सलाह वो मुझे भी देती है। वहीं पिता अजय की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन सिर्फ जिम नहीं बल्कि वो योग पर भी फोकस करती हैं'।

नीसा खुद भले ही लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन किसी न किसी तरह या फंक्शन के दौरान की उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इतना ही नहीं अजय देवगन की लाडली ने बेहद ही छोटी उम्र में अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है, जो सोशल मीडिया पर नीसा के फोटो साझा करते रहते हैं। नीसा के कई फैन पेज भी है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

नीसा हाल में कुछ इवेंट्स में नजर आई थीं, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके बदलते ट्रांसफॉर्मेश को लेकर काफी बातें बनाई जा रही हैं। ज्यादातर यूजर्स का यही कहना है कि नीसा ने कई कॉस्मेटिक सर्जरी और बहुत सारे ब्यूटी इंजेक्शन लगाए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अक्सर उनके डेब्यू को लेकर भी बात होती है, जिसको लेकर फिलहाल तो न ही नीसा की या उनकी मां काजोल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

हालांकि, अपने एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि ''वो जो करना चाहें कर सकते हैं। मैं उनसे नहीं कहूंगा कि उन्हें ये करना है या नहीं, लेकिन वो जो भी करेंगे उन्हें पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करना होगा'। कुछ समय पहले ही नीसा देवगन ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया है, जिसके दौरान उनके माता-पिता और बाकी स्टार्स ने भी खूब प्यार लूटाया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: