भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने साड़ी में किया प्यारा डांस- वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने साड़ी में किया प्यारा डांस- वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने साड़ी में किया प्यारा डांस- वीडियो हुआ वायरल. Bhabhi ji dance in saree on Bhojpuri song - video went viral

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने साड़ी में किया प्यारा डांस- वीडियो हुआ वायरल



भोजपुरी का क्रेज काफी बढ़ गया है आजकल लोग भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं तो इन गानों पर डांस करना भी पसंद करते हैं भोजपुरी के कई ऐसे सिंगर हैं जो अपने सिंगिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं तो अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास छाप छोड़ देते हैं।

उन्हीं में से एक है मनोज तिवारी जो बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही लाजवाब सिंगर भी हैं। अब फिल्मों में भले उन्होंने अभिनय कम कर दिया है लेकिन उनके किए गए फिल्मों में अभिनय को लोघ आज भी खूब पसंद करते हैं तो उनके गाए गानों को आज भी लोग पसंद करते हैं। उन्हीं का गाया हुआ एक गाना जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर भाभी जी ने अपने डांस का कमाल दिखाया।

मनोज तिवारी के हिट गाने पर भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं उन्हीं में से एक है भाभी जी का डांस वीडियो जिसमें उन्होंने भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के गाने “जबसे चढ़ल बा जवानी” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

धानी रंग की साड़ी पहने भाभी जी ने अपने हॉटनेस का तड़का लगाया ही है लेकिन अपने एक्सप्रेशन और लाजवाब ठुमको से सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। इस गाने के बोल जैसे हैं वैसे ही कातिलाना ठुमका भाभी जी का है जो सीधे दिल तक पहुंच रहा है। उनके इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूजर्स को पसंद कर रहे हैं। यही नहीं उनकी खूबसूरती ने भी उनके जलवे को और बढ़ा दिया है।

देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस जबरदस्त डांस का वीडियो छा गया है। जिसमें उन्होंने अपने हॉटनेस का तड़का लगाया है तो अपने ठुमकों का ऐसा जलवा गिराया कि सोशल मीडिया यूजर्स के दिल ही खो गए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Khushsumresh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: