Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Janhvi Kapoor ने किया Urfi Javed को भी फेल, शीशे की ड्रेस में दिखा हॉट और बो*ल्ड लुक

Janhvi Kapoor ने किया Urfi Javed को भी फेल, शीशे की ड्रेस में दिखा हॉट और बो*ल्ड लुक

<-- ADVERTISEMENT -->




Janhvi Kapoor ने किया Urfi Javed को भी फेल, शीशे की ड्रेस में दिखा हॉट और बो*ल्ड लुक

Janhvi Kapoor hot and bold look in mirror dress

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। इनका फैशन सेंस ऐसा है जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है।

बॉलीवुड के स्टार जान्हवी कपूर अपनी फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बना देती है। हाल ही में हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उन्होंने ग्लास बॉडीकॉन आउटफिट पहना था। ग्लास बॉडीकॉन आउटफिट में वह हॉट और सेक्सी लग रही थी उनकी अदाएं लोगों को पसंद आई उन्होंने इस आउटफिट में इवेंट में पहुंचकर लोगों की धड़कनें ही बढ़ा दी आप देख सकते हैं वह फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक हॉट पोज भी देते नजर आई। जान्हवी कपूर की यही अदाएं उन्हें सबसे खास बना देती है लेकिन उनकी ऐसी हॉट और सेक्सी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी होती हैं।

देखें बोल्ड वीडियो 

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का यह वीडियो तेरे से जा रहा है जिसमें उनके इस हॉट लुक को देखकर उनके चाहने वालों की भी धड़कने बढ़ चुकी हैं। एक से बढ़कर एक हॉट पोज देने के बाद जान्हवी ने जिस तरह से अपने चाहने वालों की धड़कनें बढ़ाएं हैं उन्हें देखकर ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। जान्हवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 767k लोगों ने देखा है और 5.6K लोगों ने पसंद करने के साथ ही जान्हवी कपूर की तारीफ भी की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: