Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अवार्ड शो में Ankita Lokhande ने पहना ऐसा ड्रेस, हाथ रखकर बचानी पड़ी इज्जत- video viral

अवार्ड शो में Ankita Lokhande ने पहना ऐसा ड्रेस, हाथ रखकर बचानी पड़ी इज्जत- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




अवार्ड शो में Ankita Lokhande ने पहना ऐसा ड्रेस, हाथ रखकर बचानी पड़ी इज्जत- video viral


Ankita Lokhande video viral

टीवी की मशहूर बहू के नाम से फेमस अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता में अर्चना के नाम से फेमस हुए और वह दिन पर दिन उनकी प्रसिद्धि ऐसी बड़ी कि वह बॉलीवुड तक पहुंच गई और उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कई उतार-चढ़ाव उनकी जिंदगी में आए लेकिन अंकिता पीछे मुड़कर देखती नहीं है। वह आगे बढ़ने वाले लड़की हैं। अंकिता को अक्सर स्पॉट कर ही लिया जाता है। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में जाने के दौरान किया गया था। जिसमें वह अपने पति के साथ हैं। अंकिता लोखंडे ने जब से शादी की है तब से वह काफी बोल्ड हो चुकी है।

अंकिता वैसे तो काफी सोशल मीडिया पर एक्टिव रखने वाली एक्ट्रेस है।अब फिल्मों से जुड़ने के बाद वह काफी बोल्ड हो चुकी हैं। अक्सर वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से स्पॉट कर ही ली जाती है। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में जाने के दौरान स्पॉट किया गया। जिसमें उन्होंने शिमरी बैकलेस स्लीवलैस गाउन पहना था। उसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही थी। यही नहीं फ्रंट नेक भी इतना ज्यादा डीप था कि कार से निकलते वक्त वह हाथ रखकर निकलते हुए देखी गई। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स पर कमेंट पर कमेंट देने लगे। उनका यह बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस रूप देखकर उनके चाहने वालों ने उनकी क्लास लगा दी। यही नहीं एक ने तो यहां तक कह दिया कि जब इतना डीप में संभलता नहीं है तो पहनने की जरूरत है क्या है?

देखें वायरल वीडियो 

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है इतना ज्यादा दिखावा करने से क्या मिल जाएगा ऐसे ही तमाम बातों के साथ अंकिता का यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कमेंट की तो खूब बौछार हो रही है लेकिन तारीफें कम और उन्हें खरी-खोटी ज्यादा ही सुनाया जा रहा है। इस लुक में अंकिता काफी हॉट लग रही हैं लेकिन उनके चाहने वालों में उनकी चाहत ऐसी बनी है कि उन्हें उनका ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वह इस इवेंट में अपने पति के साथ पहुंची है वही आप देखेंगे फोटोशूट करवाते वक्त पति भी उन्हें संभालते ही नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो यूट्यूब पर @tally Bollywood से शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: