वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- 'हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- 'हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर'

वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- 'हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर'

<-- ADVERTISEMENT -->



वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी खतरनाक होने वाली है। ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही वरुण के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

एक्टर फिल्म के प्रोमोशन में जान झोंक रहे हैं। हाल ही में एक्टर्स को एक स्टेज पर यूथ के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया था। यहां फिल्म का गाना ‘ठुम्केश्वरी’ बज रहा है।

भीड़ वरुण और कृति को देखकर काफी क्साइटेड नजर आ रही है और जोर जोर से चिल्ला रही है। इस दौरान वरुण डांस भी करते हैं और डांस करते हुए कृति सेनन को अचानक गोद में उठा लेते हैं। ये देख फैंस और तेज तेज से चिल्लाने लगते हैं।

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने अचानक से आलिया भट्ट को गोद में उठा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान परिणीती चोपड़ा के साथ भी यहीं हरकत की थी। उन्होंने शो के दौरान परिणीती चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उन्हें गोद में उठा लिया था।

लिस्ट यहीं खत्म नहीं हुई है उन्होंने कियारा अडवाणी, शिल्पा शेट्टी, भारती सिंह और जैकलीन फर्नांडीज को भी नहीं छोड़ा है। ये इन अभिनेत्रियों को भी गोद में उठा चुके हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: