इतनी क्या जल्दी थी? इधर बेटी को घर लाए रणबीर, उधर काम पर निकले, लोगों ने सुनाई खरी खोटी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतनी क्या जल्दी थी? इधर बेटी को घर लाए रणबीर, उधर काम पर निकले, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

इतनी क्या जल्दी थी? इधर बेटी को घर लाए रणबीर, उधर काम पर निकले, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) के घर 6 नवंबर को बेटी ने जन्म लिया। तभी से फैंस उनके बेबी की एक झलक पाने को बेताब हैं। आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) बिटिया को अस्पताल से घर लेकर लौट आए हैं, जहां पूरा कपूर खानदान बिटिया के घर आने से जश्न मना रहा है, वहीं पापा रणबीर काम पर निकल लिए हैं।


बेटी के घर आते ही रणबीर का एक वीडियो सामने आया जिसपर एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें खरी खोटी सुनाई जा रही है। बेटी को घर पर लाने के कुछ ही घंटो के बाद अभिनेता रणबीर कपूर को एक फिल्म की शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। रणबीर अपनी कार से उतरते हुए फिल्म की शूटिंग पर जाते हुए नजर आए।

रणबीर ब्लू ट्रैकसूट में हैं और अपने किसी वर्क कॉमिटमेंट को पूरा करने के लिए शूटिंग करने पहुंचे हैं। रणबीर के इस वीडियो पर लोग कमेन्ट करके कह रहे हैं कि उन्हें घर पर रहना चाहिए, उन्हें आलिया को डिलीवरी के पांच दिन बाद घर पर नहीं छोड़ना चाहिए था और उन्हें फिलहाल काम पर नहीं जाना चाहिए था

आलिया को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंच गईं हैं जहां उनके परिवार ने धूमधाम से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: