Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pathaan: पठान का म्यूजिक लॉन्च और ट्रेलर जल्द होगा रिलीज, जानें तारीख

Pathaan: पठान का म्यूजिक लॉन्च और ट्रेलर जल्द होगा रिलीज, जानें तारीख

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan: पठान का म्यूजिक लॉन्च और ट्रेलर जल्द होगा रिलीज, जानें तारीख

Pathaan: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' को लेकर फैंस के लिए है खुशखबरी। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के मोस्ट अवेडेट जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 2 नवंबर को यश राज फिल्म्स ने अपनी इस एक्स्ट्रा एक्शन फिल्म का पहला टीजर लॉन्च किया था। तभी से फैंस शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' के म्यूजिक लॉन्च और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के मानें तो फिल्म पठान का पहला सॉन्ग जल्द ही दिसंबर की 1 तारीख से लेकर 7 तारीख के बीच लॉन्च किया जाएगा और इसके दूसरे हफ्ते 8 से लेकर 14 तारीख के बीच इसका ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।


दिसंबर में 'पठान' के दो सॉन्ग लॉन्च की तैयारी

सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'पठान' के निर्माता फिल्म से जुड़ी किसी भी बात का खुलासा नहीं करना चाहते क्योंकि वह फैंस को सरप्राइज देना चाहते हैं । फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो फिल्म का प्रमोशन भी दिसंबर में ही शुरू होगा। खबर है कि टीम पठान जनवरी में ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म के एक नहीं बल्कि दो बेहतरीन सॉन्ग लॉन्च करेगी। यह भी हो सकता है कि इस फिल्म का कोई डांस नंबर या फिर आइटम सॉन्ग लॉन्च किया जाए।

सिद्धार्थ आनंद ने बताई फिल्म से जुड़ी खान जानकारी

सिद्धार्थ आनंद ने कहा 'पठान में दो शानदार गाने हैं। लकली दोनों सॉन्ग इतने बेहतरीन बने है कि यह दोनों ही सॉन्ग साल के चार्टबस्टर सॉन्ग साबित होंगे। इसलिए, टीम पठान ने यह तय किया है कि फिल्म की रिलीज से पहले लोगों को गानों का आनंद लेने दिया जाए। वैसे देखा जाए तो दिसंबर दुनिया भर के लोगों के लिए पार्टी और छुट्टियों का मौसम है, इसलिए थियेटर ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज किए जाएंगे।'


फैंस शाहरुख और दीपिका को एक साथ देखने के लिए हैं एक्साइटेड

पठान चार साल के लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को वापस लेकर आ रही है। फिल्म ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने के बाद दीपिका पादुकोण और शाहरुख की लाजवाब केमिस्ट्री को लोग एक बार फिर से देखने के लिए बेकरार हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। पूरी फिल्म शाहरुख खान अपने देश भारत को जॉन अब्राहम से बचाते नजर आएंगे। पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: