एक बार फिर 'प्रेम' बनकर लौटेंगे सलमान, सूरज बड़जात्या ने अगली फिल्म करी अनाउंस! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक बार फिर 'प्रेम' बनकर लौटेंगे सलमान, सूरज बड़जात्या ने अगली फिल्म करी अनाउंस!

एक बार फिर 'प्रेम' बनकर लौटेंगे सलमान, सूरज बड़जात्या ने अगली फिल्म करी अनाउंस!

<-- ADVERTISEMENT -->



बॅालीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) और मशहूर निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या ( sooraj barjatya ) ने जब- जब साथ फिल्मों में काम किया है, यह जोड़ी हिट साबित हुई है। सूरज ने अपनी हर फिल्म में सलमान के किरदार का नाम 'प्रेम' रखा है। हाल ही फिल्म 'ऊंचाई' ( uunchai ) की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान निर्देशक सूरज को बधाई देने पहुंचे। इस दौरान दोनों की बॅान्डिंग साफ देखी जा सकती थी। इसी के साथ स्क्रीनिंग में सूरज ने बताया कि वह सलमान के साथ एक और फिल्म पर काम करने का विचार कर रहे हैं। साथ ही वह फिर 'प्रेम' नाम के किरदार के साथ इस नई फिल्म में वापसी करेंगे।

सलमान ने बताया सूरज की अगली फिल्म का नाम

हाल ही 'ऊंचाई'( uunchai ) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान ने मजाक मस्ती करते हुए कहा,'प्रेम जरुर लौटेगा और इस बार सूरज जी ये भी सुनिश्चित करेंगे कि उसकी शादी भी हो। इन्होंने पिक्चर का टाइटल भी अनाउंस कर दिया है, जोकि है 'प्रेम की शादी'। खुद सूरज बड़जात्या ने भी ये खुलासा किया कि 'प्रेम' वापस लौटेगा।

salman_khan_and_sooraj_barjatya_to_reunite_for_a_film-sixteen_nine.jpg

सूरज ने सलमान को बताया स्पेशल

गौरतलब है कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सूरज ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था,'मैंने कहानी लिखी है, एक स्ट्रकचर बनाया है, लेकिन उसे शुरू करने में अभी टाइम है। अगर मैं उनके साथ काम करता हूं, तो मैं प्रोजेक्ट पर और अधिक समय लेता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह स्पेशल होना चाहिए। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी'।

prem.jpg

उन्होंने आगे बताया कि सलमान उन्हें हमेशा फैमिली फिल्में बनाने के लिए मोटिवेट करते हैं। वह फैमिली फिल्मों के मामले में मुझपर विश्वास करते हैं'। बता दें सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने अब तक, 'मैंने प्यार किया'( maine pyaar kiya ), 'हम साथ-साथ हैं' ( hum saath saath hain ) , 'हम आपके हैं कौन' ( hum apke hain kaun ) और 'प्रेम रतन धन पायो' ( prem ratan dhan payo ) जैसी कई सफल फिल्में बनाई हैं। अब देखना होगा कि आगे यह जोड़ी कितनी सफल साबित होती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: