Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म दृ्शयम-2 साल 2022 की 5वीं बॉलीवुड हिट फिल्म

Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म दृ्शयम-2 साल 2022 की 5वीं बॉलीवुड हिट फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Drishyam 2 Box Office Collection Day 4

Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: (दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4) दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सोमवार को शानदार रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म दृश्यम 2 का चौथे दिन का रिकॉर्ड वाकई अजय देवगन के लिए काफी शानदार रहा।

Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने अपने चौथे दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे कुल चार दिन के आंकड़े लगभग 76 करोड़ रुपये हो गए हैं। जबकि निर्माताओं ने अभीतक आखरी कलेक्शन का खुलासा नहीं किया है। अभिषेक पाठक निर्देशित दृश्यम 2 लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।

पहले वीकडे में ओपनिंग डे के मुकाबले करीब 20-25 फीसदी की गिरावट देखी गई। हालांकि, दृश्यम 2 ने सोमवार को एकदम से ऊचाई की ओर छलांग मारी। अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस दे रही है। अगर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम2 को ऐसा ही रिस्पांस मिलता रहा तो यह फिल्म पहले हफ्ते में ही आसानी से 100 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर लेगी।

ajay_nnnenene.jpg

दिलचस्प बात यह है कि दृश्यम 2 पहले ही दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शतक बना चुकी है। वास्तव में, यह गोलमाल अगेन (2017), सिंघम रिटर्न्स (2014), और टोटल धमाल (2019) के बाद अजय के लिए दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली चौथी फिल्म है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2 और ब्रह्मास्त्र के बाद इस साल की पांचवीं सफल हिट हिंदी फिल्म भी है। फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल रिलीज हुई थी।

driy.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: