Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद दूसरी महिलाओं संग संबंध रखते थे ये मशहूर सितारे, बीवीयों के पीठ पीछे किए ऐसे- ऐसे काम...


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार के चर्चे हमेशा ही मशहूर रहते हैं। ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी हसीनाओं के साथ इश्क फरमाया। इन स्टार्स में अजय देवगन ( Ajay Devgan ) से लेकर अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) तक का नाम शामिल है। तो आइए देखते हैं इन स्टार्स के अफेयर्स के बारे में।

akshay_kumar_share_latest_video_for_his_upcoming_project_and_give_hint_to_fans.jpg

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar )
बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की अफेयर की खबरें हमेशा चर्चाओं में रही है। शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) और अक्षय की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ( twinkle khanna )से शादी के बाद वह एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra ) को दिल दे बैठे थे।

ajay-devgan-7infi.jpg

अजय देवगन ( ajay devgan )
'दृश्यम 2' ( drishyam 2 ) फेम एक्टर अजय देवगन ( ajay devgan ) ने काजोल ( kajol ) से शादी की है। लेकिन बताया जाता है कि वह कुछ समय के लिए भटक गए थे और कंगना रनौत ( kangana ranaut ) को दिल दे बैठे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो इस खबर के सामने आने के बाद अजय ने काजोल से माफी मांगी थीं।

28-1432806293-dharmendra.jpg

धर्मेंद्र ( Dharmendra )
दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी शादीशुदा होने के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस हेमा ( hema malini ) को अपना दिल दे बैठे थे। इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने तो अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा से दूसरी शादी कर ली थी।

freepressjournal_import_2018_10_shah-rukh-khan-returns-to-hockey-after-chak-de-india-and-it-is-not-for-a-film.jpg

शाहरुख खान ( shahrukh khan )
पठान फेम एक्टर शाहरुख खान ने गौरी खान ( gauri khan ) से शादी की। लेकिन बताया जाता है कि शादी के बाद वह बहक गए थे। उनका दिल प्रियंका चोपड़ा पर आ गया था।

1910012-amitabh-bachchan_16d8be801a3_large.jpg

अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan )
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम रेखा ( rekha ) काफी समय तक जुड़ा रहा। जया बच्चन ( jaya bachchan )से शादी के बाद भी रेखा काफी वक्त तक बिग बी को लेकर चर्चा में रहीं।

govinda-statements-on-nepotism-groupism-main.jpg

गोविंदा ( Govinda )
बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने शादीशुदा होने के बाद एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ( rani mukherji )से नजदीकियां बढ़ाईं। उनकी शादी बचपन की दोस्त सुनीता से हुई। इसी वजह से रानी से उन्होंने दूरियां बढ़ा ली।

 

sunn.jpg

सनी देओल ( sunny deol )
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार सनी देओल शादी के बाद डिंपल कपाड़िया ( dimple kapadia ) के प्यार में पड़ गए थे। लेकिन अब वह उनसे दूरियां बना चुके हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: