ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम से भिड़ीं कंगना रनौत, एप को बताया 'डंब' और 'घटिया' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम से भिड़ीं कंगना रनौत, एप को बताया 'डंब' और 'घटिया'

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम से भिड़ीं कंगना रनौत, एप को बताया 'डंब' और 'घटिया'

<-- ADVERTISEMENT -->



ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम से भिड़ीं कंगना रनौत, एप को बताया 'डंब' और 'घटिया'

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी बातों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया पर तबाही मचा देते हैं। जहां उनकी बातें उनके फैंस को अच्छी लगती हैं तो कुछ उन्हें इनपर ट्रोल भी करते हैं। दरअसल कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्विटर की खूब तारीफ की। वहीं इंस्टाग्राम को बेकार बताया है।

कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर को 'बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म' कहा था और कहा था कि यह 'बौद्धिक रूप से, वैचारिक रूप से प्रेरित' है।

ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए मई 2021 में कंगना का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था, लेकिन अब एलन मस्क (Elon Musk) के लौटने पर, कई खबरें आ रही हैं कि कंगना जल्द इस साइट पर वापसी कर सकती हैं। हालांकि इससे पहले ही पंगा गर्ल ने इंस्टाग्राम से पंगा ले लिया है।

kangana ranaut nstagram post

शुक्रवार को कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'डम्ब इंस्टाग्राम सिर्फ तस्वीरों के बारे में है, हम अपने मन की बात लिखते हैं तो वो एक ही दिन में गायब हो जाती है, जैसे कि हर कोई एक अस्थिर, घटिया-सा इंसान है। ऐसा इंसान जो देखना ही नहीं चाहता है कि उसने पहले क्या लिखा था क्योंकि वो अपनी ही बात पर विश्वास नहीं करता है। ऐसे में, वो लिखा हुआ टेक्स्ट गायब हो जाए, यही बेहतर है। लेकिन उन लोगों का क्या, जो हर उस बात को मानते हैं जिसे वो लिखते हैं।'

उन्होंने आगे लिखा' हम ऐसे लोग हैं जो अपनी बातों को उन लोगों के लिए डॉक्यूमेंट करना चाहते हैं जो हमें सुनते हैं, जो हमारी बातों से एक अच्छे कॉन्वर्सेशन की शुरुआत करते हैं। ये वो मिनी ब्लॉग्स हैं जिन्हें किसी खास विषय के विकास के लिए यूज किया जा सकता है।'

काम की बात करें तो फिलहाल कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: