Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bhediya Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रही 'भेड़िये' की दहाड़!

Bhediya Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रही 'भेड़िये' की दहाड़!

<-- ADVERTISEMENT -->




Bhediya Box Office Collection Day 1

Bhediya Box Office Collection Day 1:
वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) इस शुक्रवार 25 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इतना ही नहीं रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दोनों स्टार्स की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। पहले ही दिन फिल्म के लिए लोगों का क्रेज देखने को मिला। फिल्म के पहले दिन की कमाई को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म वीकेंड पर कमाल-धमाल और बेमिसाल साबित हो सकती है। फिल्म के लिए ज्यादातर लोगों का यही रिव्यू भी किया कि फिल्म की कहानी काफी अलग और मजेदार है। फिल्म के ट्रेलर को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

60 करोड़ में बनी वरुण-कृति की फिल्म

वैसे फिल्म के मिल रहे रिव्यू को देखा जाए तो, ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि बॉलीवुड में ये पहली ऐसी स्टोरी होगी, जो ढंग से दिखाई जा रही है। साथ ही फिल्म की स्टोरी लाइन काफी अलग होने के साथ-साथ काफी आकर्षित भी है। वहीं सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ रुपये तक का है, लेकिन इसके बजट को देखते हुए फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में थोड़ी सी पीछे है।

'दृश्यम 2' निकली 'भेड़िया' से आगे

जबकि की अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम 2' का बजट 50 करोड़ था, जिसके बाद अपनी रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 15 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। इतना ही नहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन भी वरुण-कृति की फिल्म को टक्कर दी और उनके बराबर यानी 7 करोड़ की कमाई की। उस हिसाब से फिल्म ने अपनी लागत के 10 प्रतिशत से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: