Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gym outfit में बवाल दिखी anhvi Kapoor, शॉर्ट्स में दिखाया बो*ल्ड रूप- वीडियो वायरल

Gym outfit में बवाल दिखी anhvi Kapoor, शॉर्ट्स में दिखाया बो*ल्ड रूप- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gym outfit में बवाल दिखी Janhvi Kapoor, शॉर्ट्स में दिखाया बो*ल्ड रूप- वीडियो वायरल


Janhvi Kapoor in gym outfit

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर उनकी फिल्मों में उनका किरदार को खूब पसंद आता है। दिल जीत लेती है तो वही खूबसूरत लोगों को पसंद आती है। जान्हवी कपूर का फैशन सेंस उनके फैंस को पसंद आता है। वह भी अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी करती हैं ऐसे में उनके फैशन सेंस और उनके वीडियोस उनके चाहने वालों के दिल को बहला देती है

सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहने वाली जानवी अक्सर अपने वीडियोस और फोटो से लोगों का मनोरंजन तो करती ही है। उनकी खूबसूरती और उनके फैशन सेंस भी दिल ले जाते है। हाल ही में जान्हवी कपूर का एक नया लुक देखने को मिला जो फैंस के दिलों को धड़का रही है।


जान्हवी कपूर 1 स्टार किड्स है लेकिन खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से अपना नाम बना रही है। इन्होंने कई फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। हाल ही में इनका एक वीडियो देखने को मिला जिसमें वह वाइट टॉप और ऑरेंज शॉर्स में नजर आई। आप देख सकते हैं कार से निकलते ही व सीधे अंदर की तरफ घुसती है। लेकिन पैपराजी उनका फोटो शूट करने के लिए उन्हें खड़ा कर देते है।हालांकि फोटोशूट होने के बाद वहां से अंदर चली जाती हैं।

सोशल मीडिया पर जाने का यह अंदाज और लुक दोनों ही लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें जान्हवी ने और टॉप पहन रखे हैं। उनका यह कैजुअल लुक फैंस को सिंपल और साधारण लगने की वजह से काफी पसंद आ रहा है। वैसे भी सभी ने नोटिस किया है अपने फैशन सेंस के अलावा अपने डेली रूटीन के लिए भी जान्हवी काफी चर्चा में बनी रहती है। अक्सर उन्हें जी हमसे आते या जाते हुए देखा जाता है। एचआईवी का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: