धोखाधड़ी मामले के बीच Sapna Chaudhary ने वीडियो शेयर कर कहा - 'समझोता करना हमारे बस की बात नहीं' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धोखाधड़ी मामले के बीच Sapna Chaudhary ने वीडियो शेयर कर कहा - 'समझोता करना हमारे बस की बात नहीं'

धोखाधड़ी मामले के बीच Sapna Chaudhary ने वीडियो शेयर कर कहा - 'समझोता करना हमारे बस की बात नहीं'

<-- ADVERTISEMENT -->



हरियाणा की शान और क्वीन कहे जानी वाली डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लखनऊ में एक शो के दौरान धोखाधड़ी केस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में कोर्ट ने सपना चौधरी समेत 4 और कलाकारों को इस केस में मुख्य आरोप बताया है और फैसले के लिए 12 दिसबंर की तारीख तय की है। साथ ही सपना और बाकी 4 लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत आरोप तय किए गए हैं। सपना पर आरोप है कि साल 2018 में लखनऊ में डांसर का एक शो था, जो रात 10 बजे शुरू होने वाला था। शो के लाखों में टिकट्स बेचे गए थे, लेकिन सुबह से रात के 10.30 बज गए, लेकिन सपना चौधर और बाकी कलाकार शो में नहीं पहुंचे और जो टिकट्स बेचे गए थे उसके पैसे पर लोगों को वापस नहीं दिए गए।

फैंस कर रहे कमेंट्स

सपना चौधरी के इस वीडियो पर उनके फैंस भी अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। फैंस सपना चौधरी की काफी तारीफें कर रहे हैं। वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स के सआथ-साथ व्यूज भी देखने को मिल रहे हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है, जिनके साथ सपना अक्सर ही अपने मजेदार रील्स साझा करती रहती हैं।

बेबाक अंदाज फैंस को आता है पसंद

साथ ही उनके फैंस को भी सपना चौधरी का ये अंदाजा काफी पसंद आता है। सपना चौधरी अपने लटकों झटकों के अलावा अपने दमदार डांस और बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं। वे अक्सर ही अपने धाकड़ अंदाज से फैंस को चौंका देती हैं। उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर उनके गानों की तरह धमाल मचाते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: