Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora ने नीले रंग की शार्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज़, देख मचा बवाल- video went viral

Malaika Arora ने नीले रंग की शार्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज़, देख मचा बवाल- video went viral. Bollywood news updates at backtobollywood.com

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora ने नीले रंग की शार्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज़, देख मचा बवाल- video went viral


Malaika Arora in blue short dress, video went viral

ग्लैमरस क्वीन मलाइका अरोड़ा जिनका अंदाज जिनका लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। मलाइका अरोड़ा फिल्मों में इन दिनों भले नहीं दिखती हैं लेकिन वह अक्सर किसी शो और इमेज में नजर आ जाती है साथ ही मलाइका अरोड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें रोज स्पॉट किया जाता है। 

दरअसल फैशन सेंस जिस तरह से इनका लाजवाब है वैसे ही यह फिटनेस क्वीन भी है। अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा ही सजग रहने वाले मलाइका अरोड़ा को रोज जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा अपने रूटीन में जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं और अपने इसी आदत की वजह से आज भी वह खूबसूरत और ग्लैमरस के साथ काफी सेक्सी और हॉट दिखती है।

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। यह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

अक्सर उन दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को स्पॉट किया गया। जहां पर मलाइका ने ब्लू कलर का वन पीस ड्रेस पहना था।

देखें वायरल वीडियो 

बैकलेस इस ड्रेस में वह बेहद ही हॉट लग रही थी उनका यह हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को तो पसंद आता है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उम्र के इस पड़ाव में ऐसे सेक्सी दिखने पर उसने कुछ कमेंट दे ही दिया करते हैं लेकिन मलाइका को इससे फर्क तो पड़ता है नहीं। 

वह अपने अंदाज मैं वैसे ही रहती है मलाइका अरोड़ा का हॉट लुक उनके चाहने वालों को पसंद है। यही नहीं उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया जिसे 9.2 के व्यूज आ चुके हैं इस पर लोगों ने कमेंट भी दिए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: