Sapna Chaudhary को जाना होगा जेल? कोर्ट ने तय किए आरोप, ये है पूरा मामला - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sapna Chaudhary को जाना होगा जेल? कोर्ट ने तय किए आरोप, ये है पूरा मामला

Sapna Chaudhary को जाना होगा जेल? कोर्ट ने तय किए आरोप, ये है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



हरियारणा की शान कहे जाने वाली और मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। कोर्ट ने डासंर समेत और 4 लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप तय कर दिए हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत सपना चौधरी और बाकी 4 आरोपियों पर आरोप तय कर दिए हैं। सपना चौधरी के अलावा आरोपी जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय कोर्ट रुम में शामिल थे, जिसके बाद इन सभी के लिए कोर्ट द्वारा आरोप तय किए गए हैं। ये मामला लखनऊ का कहा है, जहां सपना ने एक कार्यक्रम को तब रद कर दिया था जब शो की सारी टिकट्स बेची जा चुकी थी।


क्या है मामला ?

सपना चौधरी समेत इन चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत साल 2018 में आशियाना थाने के सब इंस्पेक्टर फिरोज खान के पास दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद से मामले की जांच की जा रही थी। दर्ज की गई FIR के अनुसार सपना और बाकी कलाकारों का 13 अक्टूबर, 2018 को दोपहर से रात 10 बजे तक कार्यक्रम था।

अचानक रद कर दिया था कार्यक्रम

शो के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचे गए थे। FIR के मुताबिक इस शो को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग आने वाले थे, लेकिन जब रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई, जिसके बाद वहां शो देखने आए लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद सपना चौधरी ने अचानक ही रद कर दिया था।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story : 32000 लड़कियों के धर्म परिवर्तन की कहानी!

sapna_chaudhary.jpg


12 दिसंबर को अलगी तारीख


FIR के अनुसार जिन लोगों ने टिकट ली है उनके पैसे भी वापस नहीं किए गए, जिसका आरोप सपना चौधरी और बाकी कलाकारों पर लगा है जो शो में शामिल होने वाले थे। वहीं इस मामले में अब कोर्ट ने 12 दिसबंर की तारीख तय की है। इससे पहले 20 जनवरी 2019 को जुनैद, इबाद, अमित और रत्नाकर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी, जबकि सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: