5 स्टार्स ने बताए थे अपनी जिंदगी के कड़वे सच, हिल गया थी इंडस्ट्री ! कहा- बूब जॅाब करवालो... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 स्टार्स ने बताए थे अपनी जिंदगी के कड़वे सच, हिल गया थी इंडस्ट्री ! कहा- बूब जॅाब करवालो...

5 स्टार्स ने बताए थे अपनी जिंदगी के कड़वे सच, हिल गया थी इंडस्ट्री ! कहा- बूब जॅाब करवालो...

<-- ADVERTISEMENT -->



बॅालीवुड इंडस्ट्री बाहर से जितनी चकाचौंद से भरी है अंदर उतने ही राज छिपे हुए हैं। बी- टाउन सेलेब्स ने कई बार अपने स्टेटमेंट्स से पब्लिक को चौंकाया है। आज हम उन्हीं कुछ विवादित बयानों को आपके साथ शेयर करेंगे।

karan_johar_tolerates_abuses_and_comments_like_this.jpg

करण जौहर ( Karan Johar )

मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी 'एन अनसुटेबल बॅाय' ( an unsuitable boy ) में बताया है कि उन्होंने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज की थी। लेकिन उन्हें इस पर कोई गर्व नहीं था। क्योंकि वो उस उम्र में सिर्फ सेक्शुअल लाइफ को एक्सपीरियंस करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने न्यूयॉर्क में सेक्स के लिए पैसे पे किए थे।

रेखा ( rekha )

बॅालीवुड इंडस्ट्री में कुछ लव स्टोरीज हमेशा मिस्ट्री बनकर रही हैं। उन्हीं में से एक थी रेखा और अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) की लव स्टोरी। कोई नहीं जानता दोनों के बीच कैसा रिश्ता था। लेकिन रेखा की बायोग्राफी में स्टारडस्ट के इंटरव्यू का जिक्र किया गया, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे अचानक अमिताभ ने उनके साथ काम करने से इनकार करना शुरू कर दिया था। एक्टर ने इसके पीछे की वजह तक रेखा को नहीं बताई। इसके बाद एक्ट्रेस जया बच्चन ने भी एक इवेंट के दौरान उनसे मुंह मोड़ लिया था। दरअसल फिल्म 'मुक्कदर का सिकंदर' में उनके लव सीन को देखकर जया रो पड़ी थीं, इसी के बाद से अमिताभ ने रेखा के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

30rishi3.jpg

ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor )

दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ने अपनी किताब 'खुल्लम खुल्ला'( Khullam Khulla: Rishi Kapoor Uncensored the very frank Chintu Kapoor ) में कई राज खोले थे। एक्टर ने बताया था कि अपनी जवानी के दिनों में वह काफी शैतान थे। एक बार एक फिल्म का अवॅार्ड जीतने के लिए उन्होंने रिश्वत भी दी थी। साथ ही एक्टर ने अपने पिता राज कपूर के कई राज भी अपनी किताब में खोले। उन्होंने बताया कि मां कृष्णा कपूर संग शादी के बाद भी उनके पिता कई लड़कियों के साथ संबंध में थे।

priyanka_chopra.jpg

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra )

बॅालीवुड और हॅालीवुड इंडस्ट्री में अपनी छाप बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' ( unfinished ) में बॅालीवुड इंडस्ट्री के कई राज खोले थे। उन्होंने बताया था कि एक बार एक प्रोड्यूसर/ डायरेक्टर ने उन्हें खड़े होकर पहले घूमने को कहा, इसके बाद बहुत देर तक उनका फिगर देखकर बोले- एक काम करो बूब जॅाब करवालो,जो कि बट से थोड़ी मोटी हो और अपने जबड़े ठीक करवा लो।

शत्रुघन सिन्हा ( shatrughan sinha )

बॅालीवुड एक्टर शत्रुघन सिन्हा ने अपनी बॅायोग्राफी 'शॅाटगन' ( shotgun ) में अमिताभ बच्चन संग उनकी कोल्ड वॅार का जिक्र किया था। एक्टर ने बताया था कि बड़ा स्टार बनने के बाद बिग बी ने उनके साथ अलग तरह से पेश आना शुरू कर दिया था। खेर अब दोनों के बीच संबंध ठीक हो चुके हैं। दोनों स्टार्स काफी अच्छे दोस्त हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: