#BoycottPathaan : आखिर क्यों 'पठान' के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड? पहली बार सामने आई ये असली वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

#BoycottPathaan : आखिर क्यों 'पठान' के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड? पहली बार सामने आई ये असली वजह

#BoycottPathaan : आखिर क्यों 'पठान' के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड? पहली बार सामने आई ये असली वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में फिल्म का एक एक्शन से भरपुर दमदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से SRK के फैंस इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में कई भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर एक बार फिर बायकॉट गैंग एक्टिव हो चुकी है।


पसंद नहीं आ रहे VFX

एक यजूर ने फिल्म के VFX का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि 'खुद की वीएफएक्स कंपनी होने के बाद भी ये हाल है'। वहीं कुछ कहा कहना है कि 'इससे पहले भी फिल्में बनी हैं, लेकिन अब की फिल्मों में इस तरह के VFX जोड़कर खुद का मजाक क्यों उड़वाना चाहते हैं स्टार्स'।

दीपिका पादुकोण भी बनी बायकॉट का कारण

वहीं एक यूजर ने फिल्म को बायकॉट करने के पीछ दीपिका को वजह बताते हुए लिखा कि '2020 में जवाहरलाल नेशनल यूनिवर्सिटी में हमले के बाद दीपिका स्टूडेंट्स के समर्थन में कैम्पस पहुंची थीं'। इसके अलावा शाहरुख को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि '2015 में उन्होंने असहिष्णुता पर कहा था कि देश में बहुत ज्यादा असहिष्णुता हो गई है'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: