Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रिलीज से पहले इवेंट में फफक- फफककर रोने लगे वरुण धवन, ड्राइवर की याद में बहाए आंसू

फिल्म रिलीज से पहले इवेंट में फफक- फफककर रोने लगे वरुण धवन, ड्राइवर की याद में बहाए आंसू

<-- ADVERTISEMENT -->




बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी खतरनाक होने वाली है। ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही वरुण के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं, लेकिन इस बीच एक्टर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही वरुण धवन (Varun Dhawan) एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोगोों को खूब एंटरटेन किया और अपनी मूवी 'भेड़िया' का प्रमोशन करते हुए भी दिखाई दिए। इस बीच वरुण ने इसी मूवी के सॉन्ग 'ठुमकेश्वरी' पर भी परफॉर्म किया।

इवेंट के दौरान फिल्म के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बात की। इस बीच वो किसी बात को लेकर फफक रोने लगे। वरुण से जब पूछा गया कि पैनडेमिक के एक्सपीरियंस ने उन्हें कितना चेंज किया? इसका जवाब देते हुए वरुण इमोशनल हो गए।

वरुण ने अपनी अपकमिंग मूवी भेड़िया के बारे में बात की। उन्होंने कहा- फिल्म के वीएफएक्स पर लोगों को गर्व होगा। इसपर काफी पैसा खर्च किया गया है। वरुण ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरी तभी शादी हुई थी, जब ये फिल्म मुझे मिली। मैं शीशे के सामने अजीबोगरीब मुंह बनाता था। इस फिल्म की आत्मा को पकड़ना जरूरी था। इस फिल्म ने मुझे काफी अफेक्ट किया।

ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में 2 डी और 3 डी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: