काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- 'मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- 'मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं'

काचा बादाम फेम भुबन ने दिखाया अमीरी का रौब! कहा- 'मूंगफली बेचने का समय नहीं, गाड़ियों से घिरा हूं'

<-- ADVERTISEMENT -->



कच्चा बादाम भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) को कौन नहीं जानता है। कच्चा बादाम गाने को गाकर भुबन रातों-रात सितारा बन गए हैं। भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काचा बादाम सॉन्ग बहुत फेमस हुआ था।

हर कोई इस गाने पर वीडियो और रील बना रहा था। आज भी आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई इस गाने को इंजॉय कर रहा है। इस गाने को किसी बहुत बड़े स्टार ने नहीं बल्कि बंगाल की गलियों में मूंगफली बेचने वाले एक शख्स ने गाया है, जिनका नाम है भुबन बादायकर।

भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। आगे देखते ही देखते भुबन स्टार बन गए। स्टार लाइफ जीते हुए भुबन को अब विभिन्न शो अपना हिस्सा बनाने के लिए बुला रहे हैं। अब जल्द ही वो नए गाने के साथ वापसी करने वाले हैं। जल्द ही वो नए एल्बम को रिलीज करने की तैयारी में हैं। उनके मुताबिक, इस एल्बम में तीन गाने होंगे, जो उनकी लाइफ की जर्नी पर आधारित होंगे।

भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड में रहते हैं। भुबन की पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। वह टूटे हुए घरेलू सामानों के बदले मूंगफली बेचते थे। वह मूंगफली बेचने के लिए दूर-दराज के गांवों में जाते थे। वह रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचते थे और 200-250 रुपए कमाते थे। 'कच्चा बादाम' के बाद भुबन बड्याकर को एक म्यूजिक कंपनी ने 3 लाख का चेक भी दिया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: