आलसी हैं जाह्नवी कपूर! बोनी कपूर ने किया आदत का खुलासा, कहा- 'खुद से फ्लश...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलसी हैं जाह्नवी कपूर! बोनी कपूर ने किया आदत का खुलासा, कहा- 'खुद से फ्लश...'

आलसी हैं जाह्नवी कपूर! बोनी कपूर ने किया आदत का खुलासा, कहा- 'खुद से फ्लश...'

<-- ADVERTISEMENT -->



जब भी सफल स्टारकिड्स की बात की जाती है तो उसमें जाह्नवी कपूर का नाम जरूर आता है। उन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना ली है। अब जाह्नवी कपूर फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब वो पने पापा की फिल्म में नजर आएंगी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आईं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर भी थे। दोनों ने शो में एक-दूसरे को लेकर कई राज खोले।

बोनी ने बताया कि जाह्नवी घर में कैसे रहती हैं। उनके पापा ने इतना कुछ बता दिया कि जाह्नवी बुरी तरह झेंप गईं। इस मजेदार एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। सोनी टीवी ऑफिशियल के चैनल पर शो का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें बोनी जाह्नवी की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

बोनी बताते हैं, इसके कमरे में जब मैं सुबह जाता हूं, तो कपड़े बिखरे होते हैं। टूथपेस्ट खुला होता है, मुझे बंद करना पड़ता है। शुक्र है फ्लश खुद कर लेती है। यह सुनकर जाह्नवी झेंप जाती हैं और चिल्लाती हैं, पापा...। बोनी की ये बात सुनते ही लोग तेज तेज से हंसने लगे।

मिली का हाल में ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिला था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की मिली नौडियाल पर है जो अपने पिता के साथ अच्छा रिश्ता रखती है।

विदेश की नौकरी छोड़ कर एक कैफे में काम करने लगती है। इसी नौकरी के दौरान गलती से बड़े फ्रिज में बंद हो जाती है। अब मिली कैसे इस फ्रिज से बाहर आती है ये देखने के लिए आपको फिल्म को 4 नवंबर को सिनेमाघरों में जाकर देखना होगा।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: