शर्लिन चोपड़ा के आरोपों पर ठनका राखी सावंत का दिमाग, कहा- '6 महीने बाद फिर नया रेप केस ले आएगी' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शर्लिन चोपड़ा के आरोपों पर ठनका राखी सावंत का दिमाग, कहा- '6 महीने बाद फिर नया रेप केस ले आएगी'

शर्लिन चोपड़ा के आरोपों पर ठनका राखी सावंत का दिमाग, कहा- '6 महीने बाद फिर नया रेप केस ले आएगी'

<-- ADVERTISEMENT -->



इस बार टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ है। शो से साजिद को बाहर करने की लगातार अपील और मांग की जा रही है। ऐसे में लोग सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हाल में जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थी, जहां उन्होंने साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इसके साथ उन्होंने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसपर राखी सांवत ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है।

हाल ही में राखी सावंत बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट हुईं। जहां उन्होंने शर्लिन का मजाक उड़ाया तो वहींसाजिद खान को बेकसूर बताया। पपाराजी ने जब राखी सावंत से पूछा कि शर्लिन ने साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, इस पर वह क्या कहेंगी?

राखी सावंत ने आगे कहा, 'पुलिस को भी अभी पता चला है कि इसके केस में दम ही नहीं है। ये मैडम रोज सुबह नींद से उठकर आती है और शिकायत करती है कभी मेरे भाई राज कुंद्रा के लिए, कभी मेरे भाई साजिद खान के लिए। क्या प्रॉब्लम है इसकी? अभी 6 महीने रुको, तब किसी और के खिलाफ रेप का केस लेकर आएगी। तुम तो साड़ी पहनना अभी सीखी हो ना। तुमने क्या-क्या पहना है और प्लेट में खुद को लेकर गई हो कि खाओ मुझे। ये गलत बात है। पहले खुद सुधरो फिर दूसरों को सुधारो।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: