Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पार्टी में हद से ज्यादा शराब पीने के बाद लुढ़कती नजर आयी Vanisha Walia, हॉट ड्रेस में दिखाया से*क्सी रूप- वीडियो

पार्टी में हद से ज्यादा शराब पीने के बाद लुढ़कती नजर आयी Vanisha Walia, हॉट ड्रेस में दिखाया से*क्सी रूप- वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




पार्टी में हद से ज्यादा शराब पीने के बाद लुढ़कती नजर आयी Vanisha Walia, हॉट ड्रेस में दिखाया से*क्सी रूप- वीडियो.

फिल्मी दुनिया में भी कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें ड्रिंक की आदत है और बिना ड्रिंक किए उनकी रात नहीं गुजरती है। ऐसा नहीं है कि यह केवल मेल एक्टर ही करते हैं। फीमेल एक्ट्रेस भी इस काम में माहिर है। अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कई खबरें देखने और सुनने को मिल जाते हैं। जिसे देखने के बाद फैंस को भी काफी हैरानी होती है। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप फीमेल प्रोडूसर वनिशा वालिआ को पार्टी से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं। उनका फेस और उनकी रिदम ही बता देती है कि आखिर उन्होंने ड्रिंक किया है या नहीं। ऐसा वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है जिसमें मोनी राय के साथ वानिशा वालिया को देखा गया। अपने फेस को छुपाते हुए दिखी।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं यह सभी एक्ट्रेस कहीं से पार्टी करके निकल रही है। जहां पर मोनी राय ने ऑल टू ऑल ब्लैक ड्रेस पहन रखा है तो वही वनिशा वालिआ भी आपको ड्रिंक किए हुए नजर आएंगी। आप देख सकते हैं वह अपने फेस को काफी हद तक छुपाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ में है मोनी राय है जो उन्हें संभालते हुए नजर आ रही है और भी उनके दोस्त वहां पर सामने आपको दिखेंगे। सभी के फेस और चलने के रिदम बता दे रही है कि आखिर उन्होंने पार्टी में क्या किया होगा। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वही फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ ऐसे लोग भी हैं। जिन्हें उनका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

देखें वायरल वीडियो

हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं, तो फीमेल एक्ट्रेस के ऐसे रूप को देखकर कुछ लोग तो शौक भी गए हैं। देर रात पार्टी करना और पार्टी में इस तरह की हरकतें वैसे तो सब को नहीं पसंद आ रही है।लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें इसमें कोई बुराई भी नजर नहीं आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोग इस वीडियो को लाइक करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: